Friday 17 November 2017

 खुशखबरी !

 'निशाने पर नरेंद्र मोदी: साजिश की कहानी-तथ्यों की जुबानी' को नये रूप में सामने लाने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय प्रकाशक के साथ अभी-अभी एग्रीमेंट साइन किया है। यह बिल्कुल नयी और इससे भी वृहत किताब होगी, जिसका कालखंड, विषयवस्तु और खुलासे आपको चौंका देंगे!

पहली बार किसी पुस्तक के जरिये गांधी परिवार-न्यायपालिका-NGO-Media-इंटरनेशनल फंडिंग व इंटेलिजेंस एजेंसी के गठजोड़ को दस्तावेजों के जरिए आम जनता के समक्ष रखा जाएगा। इसका कालखंड पीएम नेहरू के कार्याकाल से लेकर पीएम मोदी के कार्यकाल का फैला होगा। हिंदी के साथ यह पुस्तक अंग्रेजी में भी होगी ताकि देश सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को बर्बाद करने वालों का चेहरा बेनकाब हो सके।

 जुलाई-अगस्त तक यह पुस्तक आपके हाथों में होगी। देखिए, मैंने अपनी सरवाइकल की दर्द की परवाह न करते हुए आपके द्वारा लगातार गांधी परिवार व उनके चाकरों द्वारा की गई साजिशों का खुलासा करती पुस्तक की मांग का ख्याल रखा है, अब आपको 2019 चुनाव से पहले इस लुटियन बिरादरी की आगामी साजिशों को बेनकाब करने के लिए इसे हर घर पहुंचाना होगा।

क्या आप इसे 10 लाख लोगों तक ले जाने के अभियान में अपना योगदान देंगे ? 10 लाख लोग यानी 5-6 करोड़ राष्ट्रवादी वोटर ! तात्पर्य समझ रहे हैं न आप? अभी के 17 करोड़ वोटर + 6 करोड़ वोटर यानी 'लुटियंस साजिश' धड़ाम... 

Mission2019

Sandeep Kumar Deo

No comments:

Post a Comment