Sunday 12 November 2017

केरल: महिला ने कोर्ट में दायर की याचिका जबरन मुस्लिम बनाने का लगाया आरोप


केरल की रहने वाली एक पच्चीस वर्षीय महिला ने केरल हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. जिसमें उस महिला ने दावा किया हैं कि उसका जबरन इस्लाम में धर्मांतरण कराया गया हैं और साथ ही आईएसआईएस में शामिल कराने का भी प्रयास किया गया है. इस याचिका मे कहा गया है कि याचिकाकर्ता जबरन धर्मांतरण, फर्जी शादी और यौन दासता के प्रयास का शिकार है. केरल में रहने वाली यह महिला गुजरात के जामनगर से ताल्लुक रखती है.
महिला ने अपनी याचिका में कहा कि उसका विवाह मुहम्मद रियाज से आधार कार्ड देखकर हुआ था. रियाज ने फर्जी आधार कार्ड बनाया था. उसका विडियो बनाया गया और न्यूड फोटो के साथ उसे धमकाया गया. इतना ही नहीं उसे सऊदी अरब ले जाया गया और रैडिकलाइज करने के लिए जाकिर नाइक के विडियो दिखाए गए.
महिला ने कहा कि, ‘रियाज की सीरिया जाने की योजना थी. महिला ने ये भी बताया कि रियाज की मुझे आईएसआईएस के आतंकियों को बेचने की योजना थी. उसने जबरन मुझे इस्लामिक कक्षाओं में शामिल कराया और जाकिर नाइक के विडियो भी दिखाए.’ 

 लड़की किसी तरह से अपने परिवार वालों से इंटरनेट के जरिये संपर्क कर पाई और उन्होंने उसे बचाया. लड़की चार अक्टूबर को फरार होने में कामयाब हो गई और वापस अहमदाबाद आ गई.

http://www.palpalindia.com/2017/11/11/Kerala-women-court-petition-forcible-making-Muslims-allegations-news-in-hindi-217282.html

No comments:

Post a Comment