Thursday 21 September 2017

नूर इस्लाम नामक रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थी, जिसे आस्ट्रेलियन सरकार निशुल्क भोजन, आवास,मेडिकल सुविधाएं देती है ,सुबह दस बजे ,मेलबोर्न,आस्ट्रेलिया के कामनवेल्थ बैंक में पहुचता है और फ्री आर्थिक सहायता वाली क्यू में लग जाता है,जहां अगले दिन आने को कहा जाता है ! रोहिंग्या शरणार्थी का जिहाद जाग जाता है वह कामनवेल्थ बैंक के पास के ही एक सर्विस स्टेशन पर जाता है और पेट्रोल से भरी केन लेकर वापस बैंक लौटता है,बैंक में दर्जनों ग्राहक मौजूद हैं ! रोहिंग्या, ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े और खूबसूरत इंफ्रास्ट्रक्चर वाले इस बैंक में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा देता है !
बैंक की रु तीन सौ करोड़ मूल्य की संपत्ति जल कर नष्ट हो गई ! 28 आस्ट्रेलियन नागरिक पेट्रोल की आग से जलकर गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं,कुछ अभी भी अस्पतालों में पड़े हुए हैं ! नूर इस्लाम पकड़ लिया गया ! मगर उसने खुद को 'पागल' दर्शाना शुरू कर दिया ! रोहिंग्या 'शरणार्थी' फिलहाल रिहैबिलिटेशन सेंटर में मौज ले रहा है !
"प्रिय रोहिंग्या, हम आपका भारत मे स्वागत करते हैं?
Jitendra Pratap Singh
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


कोलकाता हाईकोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार के सरकारी वकील से पूछा कि यदि वह दुर्गा विसर्जन के लिए मुहर्रम का जुलूस क्यों नहीं रोक रहे ?? मुहर्रम के लिए यदि आप दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन रोक सकते हैं तो फिर दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए आप मोहर्रम का जुलूस भी रोक सकते हैं लेकिन आप ऐसा नहीं कर रहे क्योंकि आपकी नियत में खोट है आप वोट बैंक की गंदी पॉलिटिक्स कर रहे हैं और न्यायालय इस गंदी पॉलिटिक्स पर चुप नहीं बैठेगी

Jitendra Pratap Singh
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

एक रसूल,एक अल्लाह,एक कुरान बोलकर जो मौलवी रोहंगिया मुस्लिमो को अपना भाई बता रहे हैं, कल को वो इसी आधार पर पाकिस्तानियों को भी अपना भाई बता सकते हैं ।
युद्ध की परिस्तिथि में हो सकता हैं कि एक युद्ध सेना पाकिस्तानियो से सीमा पर लड़े और दूसरा युद्ध इनके भारत मे रहने वाले भाईयों से।
Rajesh Jindal
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:

Post a Comment