Saturday 15 July 2017


पाकिस्तान ने कश्मीर कब्जाने का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार किया था !
 उनकी सीधी योजना थी की कश्मीर घाटी को हिन्दू और सिक्खो से विहीन बना दो और बचे हुए मुसलमानो को इस्लाम, कुरान और मुहम्मद का वास्ता देकर अपने में मिला लो ! यही हुआ !
आज से लगभग 25 साल पहले एक दिन अचानक पूरी कश्मीर घाटी को उन पोस्टरों से पाट दिया गया जिन पर लिखा था की "ये मुसलमानो की जमीन है हिन्दू और सिख अपनी जान बचाना चाहते है तो फलां तारीख तक कश्मीर से निकल जाए और अपनी औरतो और लड़कियों को यही छोड़ कर जाए" ! पर दिल्ली की कांग्रेस सरकार नहीं जागी ! फिर वो दिन भी आया ! जुम्मे की नमाज के बाद अचानक पूरी घाटी में कत्लेआम शुरू हो गया ! जो हिन्दू या सिख जहाँ मिला उसे वही मार दिया गया छोटे बच्चों को भी सरेआम बेरहमी के साथ मौत के घात उतारा गया क्यूंकि आतंक फैलाना था ! बहुत बड़े स्तर पर औरतो के साथ बलात्कार हुए ! कांग्रेस की सरकार तमाशा देखती रही ! फिर धीरे धीरे घाटी से हिन्दुओ और सिखो का पलायन शुरू हो गया और घाटी लगभग हिन्दू विहीन हो गयी ! केंद्र की कांग्रेस सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी, पलायन या कत्लेआम रोकने के लिए कुछ नहीं किया गया !
पाकिस्तान यही चाहता था ! अब घाटी में मुसलमानो का एकछत्र राज था ! पाकिस्तान ने इस्लाम, कुरआन और पैगम्बर के नाम का वास्ता देकर अधिकतर कश्मीरी आबादी को अपना गुलाम बना लिया !
आज कश्मीर को बचाने का एक ही तरीका बचा है, धारा 370 को तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाए और वहां पर हिन्दू जनसँख्या को बसाकर जनसँख्या के अनुपात को सही किया जाए और तब तक अंतर्राष्ट्रीय दबाव की परवाह किये बिना अलगाववादियों और आतंकवादियों को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतारा जाए ! जब तक कश्मीर के गद्दारो को पत्थर के बदले सीधी गोली नहीं मारी जाएगी ये संस्कृति बंद नहीं होगी !
इसके साथ ही मीडिया और राजनीती में इन गद्दारो के शुभचिंतको का भी बेरहमी से सफाया हो ! बरखा दत्त, रवीश कुमार, राजदीप सरदेसाई, कविता कृष्णन जैसे लोगो का भी देश से सफाया हो तो कश्मीर बच पाएगा नहीं तो ऐसे ही कश्मीर में रोज मौत का नंगा नाच देखते रहो !
यही सच है
अरून शुक्ला

No comments:

Post a Comment