Monday 5 June 2017

mediya

एनडीटीवी छापे, "गिलानी का घर ही सीज", यासीन गिरफ्तार, बाकी नजरबंदी में, "हुर्रियत मीटिंग पर सरकारी बैन" , एवार्ड वापसी गैंग का एक शायर सिपाही #मुन्नव्वर_राणा को हार्ट अटैक और आईसीयू में भरती,
50 साल पुराने सुस्त "सेंट्रल सिविल सर्विसेस रुल्स 1965" में समसामयिक बदलाव,अब 6 माह में ही भ्रष्ट कर्मचारियों, अधिकारियों की जांच कर रिपोर्ट फाईनल करनी ही होगी, राजनैतिक #कोमाग्रस्त केजरीवाल की ट्विटरी, भौंकना और तमतमाना बंद, राहुल गांधी #गीता_उपनिषद् पढेगा (स्कूल कॉलेज की किताबें भले ही पढी ना गई) , सुप्रीम कोर्ट ने #तीन_तलाक पर फैसला देकर डरते हुऐ सुरक्षित कर लिया, फैसला सात तालों में बंद, एनएसजी, सीआरपीएफ की सुरक्षा ताकि तीन तलाक पर फैसला, पर्सनल लॉ बोर्ड वाले चुरा ना लें , तड़पता, तिलमिलाता पाकिस्तान, गिड़गिड़ाते पाकीमोन  अन्नपूर्णा तिवारी
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


3 साल में बहुत काम किया है MODI ने, दोबारा PM बन गए तो भारत बन जाएगा सुपरपॉवर

: राकेश झुनझुनवाला


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन साल में विकास की जबरजस्त जमीन तैयार की है, उन्होंने जमीन तैयार करके फसल भी बो दी है और जल्द ही इसके नतीजे भी दिखने लगेंगे, अभी भारत 7 फ़ीसदी की विकास दर से विकास कर रहा है अगर यही ट्रेंड रहा तो दो-तीन साल बाद भारत कम से कम 10-11 फ़ीसदी दर से विकास करेगा लेकिन तब तक मोदी सरकार के पांच साल पूरे हो जाएंगे, अगर नरेन्द्र मोदी दोबारा सत्ता में आ गए तो विकास का यह सिलसिला जारी रहेगा, भारत सुपरपॉवर देश बन जाएगा, यह कहाँ है भारत के बड़े बिजनेसमैन और टॉप इन्वेस्टर राकेश झुनझुनवाला का.

उन्होंने कहा कि मोदी के कामों का असर दिखना शुरू हो गया है, मंहगाई कम हो रही है, इंफ्रास्ट्रक्चर में जमकर निवेश हो रहा है, अगर वे 2019 में वापस आते हैं तो उनके किसी भी प्रोजेक्ट में रुकावट नहीं आएगी लेकिन अगर मोदी 2019 में नहीं आये तो दूसरी सरकार उनके सभी प्रोजेक्ट को रोक देगी, कम से कम 2 साल तक भारत का विकास रुक जाएगा, ऐसे में GDP 10-11 के बजाय 4-5 पर आ सकती है.
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
गौ तस्कर के खिलाफ अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई, तीन करोड़ की संपत्ति जब्त ...

पुलिस प्रशासन ने मांस माफियाओं पर सख्त कार्रवाई करते हुए मंडल के प्रमुख गौ तस्करी के बड़े आरोपी शमशाद के मकान जमीन सहित तीन करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति कुर्क कर ली है। गैंगस्टर एक्ट के तहत जिलाधिकारी ने अनैतिक कामों से अर्जित सम्पत्ति को जब्त करने का आदेश जारी किया तो जनपद के कई थानों की पुलिस ने गौ तस्कर आरोपी के दो मकान व प्लाट कब्जे में करने के साथ ही दो मकानों पर भी सरकारी ताला जड़कर सील लगा दी।जब्त सम्पत्ति की कीमत तीन करोड़ दस लाख रुपये बताई गई है। सत्ता परिवर्तन के बाद पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की मुहिम शुरु हुई तो पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संभल कोतवाली पुलिस ने पंजू सराय निवासी शमशाद कुरेशी को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा है कि शमशाद मुरादाबाद मंडल का बड़ा गौ तस्कर है जो 2003 से पशु वध व पशु तस्करी के धंधे में लिप्त है। 
.......................................................................

एनडीटीवी के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर ली।  शिकायतकर्ता सरकार नही  एनडीटीवी का ही एक शेयरहोल्डर है।
 एनडीटीवी ने आईसीआईसीआई बैंक से 350 करोड़ का लोन लिया था। उस वक़्त एनडीटीवी के पास महज 74 करोड़ की सम्पत्ति थी। मगर कांग्रेस राज में फ्री स्पीच के इस सबसे बड़े कथित मसीहा की धमक का आलम ये था कि 74 करोड़ की सम्पत्ति की कीमत पर 350 करोड़ का लोन हासिल कर लिया गया। वो भी तब जब एनडीटीवी के शेयर औंधे मुंह गिर चुके थे। उनका भाव 438 रुपया प्रति शेयर से गिरकर 156 रुपये प्रति शेयर पर आ चुका था। ऐसी कंपनी को इतना भारी भरकम लोन! फिर इस लोन का एक बड़ा हिस्सा प्रणव रॉय और राधिका रॉय के पर्सनल खातों में डाइवर्ट कर दिया गया।
 इस लोन के एवज में ब्याज की 48 करोड़ की रकम बनती थी। मामला इस बात का है कि एनडीटीवी इसे भी पी गया। इसी मामले में सीबीआई की बैंकिंग फ्रॉड डिवीज़न ने एनडीटीवी के मालिक प्रणव रॉय, उनकी पत्नी राधिका रॉय और होल्डिंग कंपनी आरआरपीआर प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

 दिक्कत ये है कि एनडीटीवी ने अपनी ईमानदारी का कथित सर्टिफिकेट खुद ही जारी किया हुआ है। और इसके चारों कोनों पर वामपंथ की गली हुई प्लास्टिक से बाइंडिंग भी कर दी है। इस सर्टिफिकेट के चारों ओर 'सेकुलरिज्म' के नंगे तार झूलते रहते हैं।  लालू यादव भी चारा घोटाले से लेकर हज़ार करोड़ की बेनामी सम्पत्ति के मामले में सेकुलरिज्म के ऐसे ही कवच का इस्तेमाल कर चुके हैं और करे जा रहे हैं।

एनडीटीवी पर एक और मामला जांच में सामने आया है। विदेशों में 33 'पेपर कंपनियां' बनाई। 1100 करोड़ रुपए उगाहे और फिर सारी कंपनियां dissolve कर दीं। ये सारी जानकारी घरेलू एजेंसियों से छुपा ली गई। न इनकम टैक्स को खबर हुई और न ही कॉरपोरेट अफेयर्स मिनिस्ट्री को। हो गए चुपचाप करोड़ों पार। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट पर यकीन करें तो एयरसेल मैक्सिस डील से लेकर एयरइंडिया की प्लेन खरीद तक। हर जगह एनडीटीवी। मलाईदार कमाई के हर रास्ते पर। मुहर दर मुहर।

,,,,,
आज अभिव्यक्ति का राग छेड़ने वाले #NDTV के चमचों को यह पता होना चाहिए कि प्रणव राय अपने घोटाले को छापने पर एम.जे.अकबर, स्वर्गीय आलोक तोमर और भड़ास के यशवंत सिंह तक को कानूनी नोटिस भेजकर धमका चुका है।
मधु किश्वर पर 5 करोड़ के मानहानि का मुकदमा कर चुका है प्रणव राय! उसके फ्रॉड को किताब लिखकर उजागर करने वाले लेखक नायर को धमकी दे चुका है।
दोगलों एनडीटीवी की दलाली करने से पहले यह तो जान लो कि NDTV और प्रणव राय ने उस पर सवाल उठाने वाले पत्रकारों की फ्री स्पीच को कितना कुचला है!

और हां, एनडीटीवी के चमचों, लिंक खोलकर पढ़ लो कि यह चैनल 2G केस में मामला उजागर करने पर अपने एक रिपोर्टर को किस तरह से डंप किया था..https://www.thequint.com/…/i-was-forced-to-fight-a-defamati…
,,,,,,
..............................................................................

IIT-कानपुर ने अपने दीक्षांत समारोह के लिए कुर्ता-पाजामा (लड़कियों के लिए साड़ी या सलवार कुर्ते) और लाल पगड़ी का ड्रेसकोड निश्चित किया... चलो अब जल्दी से इस संस्थान को "संघी" घोषित कर दो...
असल में पिछले तीन वर्ष में देश अंदर ही अंदर बहुत बदल रहा है... जो इस "बदलाव" को समझ नहीं पा रहे हैं, वे गौमाँस अथवा मीम-भीम की कारगुजारियों में लगे हैं... देश का "फ्लेवर" हिंदुत्व, राष्ट्रवाद, भारतीयता, संस्कृति की तरफ झुकने लगा है... जल्दी संभल जाईये, वर्ना अप्रासंगिक हो जाएँगे.
...................................................................................

काश दुध वालों कि #हडताल कभी #गौहत्या के विरोध में भी हुई होती ,,,
_
__________तो दुध का #कर्ज अदा हो गया होता...
_
#जय_श्री_कृष्णा🚩
अरून शुक्ला
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पूरे 12 साल तक एनडीटीवी चैनल नरेंद्र मोदी के पीछे भूखे कुत्ते की तरह पड़ा रहा था। आज एक मामले में मोदी ने फाइल खुलवा दी तो इमर्जेंसी की याद आने लगी? ये चिट्ठी पढ़ने लायक है जो पत्रकार दीपक शर्मा ने रवीश कुमार के नाम लिखी थी। पढ़कर आप समझ जाएंगे कि पत्रकारिता के नाम पर एनडीटीवी आज तक कैसे देश को मूर्ख बनाता रहा है।







No comments:

Post a Comment