Friday 9 June 2017

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए है. विजयवर्गीय ने कहा है कि राहुल गांधी के घर में किसान आंदोलन को हिंसक बनाने की रणनीति बनी थी.

इंदौर जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र महू में संवाददाताओं से बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा कि, कांग्रेस के सभी नेताओं ने राहुल गांधी के घर पर बैठकर चर्चा की थी. इस बैठक के बाद ही किसान आंदोलन हिंसक हुआ है.
..................................................

संबित पात्रा ने राहुल गाँधी को बताया दंगाई गाँधी 'इनके इशारे पर ही MP में हो रहा दंगा-फसाद'

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज मध्य प्रदेश में हिंसा, आगजनी, लूटपाट और दंगा फसाद के लिए सीधे राहुल गाँधी को जिम्मेदार बताया है, उन्होंने आज राहुल गाँधी का नाम बदलकर दंगाई गांधी रख दिया है, उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश में जो कुछ भी हो रहा है उसमें सीधा सीधा राहुल गाँधी का हाथ है.
कांग्रेस नेताओं के दो VIDEO जारी हुए जिसमें एक शकुंतला खटीक अपने समर्थकों को पुलिस थाना जलाने का आदेश दे रही हैं तो दूसरे VIDEO में डीपी धाकड़ अपने समर्थकों को गाड़ियाँ जलाने का आदेश दे रहे हैं, दोनों ही कांग्रेस के बड़े नेता हैं और दंगा-फसाद करने का आदेश दे रहे हैं.

आज संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गाँधी के ख़ास आदमी उपद्रवियों को भड़का का रहे हैं, कांग्रेस के विधायक पुलिस और गाड़ियाँ जलाने का आदेश दे रहे हैं, राहुल गाँधी मध्य प्रदेश दौरे पर जा रहे हैं, इससे साफ़ साबित होता है कि मध्य प्रदेश में आज जो कुछ भी हो रहा है राहुल गाँधी ही करवा रहे हैं.
................................................................

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार का विरोध करते हुए लगाए “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। कांग्रेस लगातार देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुँचा रही है। वह मोदी सरकार के विरोध में इतनी अंधी हो गई है कि देश विरोधी नारे तक लगा रही हैं। पहले हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने के लिए केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरेआम गाय को काटा और खाया। उसके बाद जम्मू-कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताते हुए भारत अधिकृत कश्मीर बताया और अब मोदी सरकार का विरोध करते हुए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्त्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। उसी दौरान कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। यह वीडियो कहाँ का है और कब का है, इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई हैं।
..........................................................
 जांच-पड़ताल के बाद मारे गए लोगों को लेकर यह बात सामने आई है कि इनमें से कोई भी भूमि का मालिक नहीं था, यानी किसान नहीं था। मारे गए इन लोगों में कोई कॉलेज का छात्र था तो कोई दिहाड़ी मजदूर। Mandsaur farmer killing. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर ये लोग किसान आंदोलन में क्यों शामिल हुए जब उनसे इसे कोई फायदा नहीं होने वाला था।






No comments:

Post a Comment