Tuesday 17 November 2015

आईएस को फंडिंग .. लिस्ट में कुल 40 देशों का नाम ...
ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के पेरिस पर हुए हमले को लेकर रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने सनसनीखेज दावा किया है। राष्ट्रपति पुतिन ने कहा कि आतंकी संगठन आईएस को कुछ देशों से पैसा पहुंच रहा है, जिसमें जी-20 से जुड़े देश भी शामिल हैं। उन्होंने दावा किया कि आईएस को फंडिंग करने की इस लिस्ट में कुल 40 देशों का नाम है। जिन देशों से पैसा पहुंच रहा है, उसे लेकर पुतिन ने खुफिया जानकारियां भी साझा कीं। पुतिन ने साथ ही कहा कि आईएस तेल का गैरकानूनी कारोबार करता है। इसे भी खत्म करने की जरूरत है।
 आईएसआईएस पेट्रोलियम प्रॉडक्‍ट्स का बिजनेस करता है।  कई देश आईएस के साथ तेल का अवैध व्यापार भी का करते हैं और उन्हें अपनी हरकतों से बाज आना होगा। 
 सम्मेलन के बाद पुतिन ने कहा कि मैंने उदाहरणों के साथ बताया कि कैसे आईएस तक कुछ मुल्कों से पैसा पहुंच रहा है और इसमें हमारे साथी देश भी शामिल हैं। 
....................................................................
जिस मुशर्रफ़ ने कारगिल में हमारे जवान शहीद किये, वो मुशर्रफ़ खान्ग्रेस को प्यारा है। बैसाखी चोर सलमान खुर्शीद और मणिशंकर अय्यर ने जो देश का अपमान किया है, हम थूकते हैं ऐसे गद्दारों के मुँह पर!
मणिशंकर अय्यर?... पाकिस्तान के जरिये मोदीजी को हटाने के मायने? ....सुपारी?
अमित शाह बिचारा कहां गलत थे? भारत के चुनावों पर पाकिस्तान का इतना असर?... मणिशंकर पाकिस्तान से कह रहा कि मोदीजी को हटाओ और हमें लाओ... मीडीया की बोलती बन्द

No comments:

Post a Comment