Sunday 22 November 2015

1. "भारत की कांग्रेस सरकार के बहुत से नेता पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी ISI और लश्कर ए तयबा(LeT) के एजेंट के तौर पर कार्य कर रहे है" - (इजराइल की ख़ुफ़िया एजेंसी मौसाद की रिपोर्ट)
.
2. "कारगिल की लड़ाई भी अटल सरकार को गिराने की एक साजिस थी जिसमे भारत को भारी आर्थिक हानि उठानी पड़ी थी, कारगिल में लड़ने के लिए भारतीय कांग्रेस की ओर से मोटी रकम PaKistan को दी गई थी" -(मौसाद की रिपोर्ट)
.
3. मुबई काण्ड के समय भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियों की रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता दोषी थे लेकिन इस रिपोर्ट को दबा दिया गया..
......................................................

गुजरात के अमरेली जिल्ले के राजुला के बीजेपी विधायक हीरा सोलंकी ने नदी में कूदकर चार बच्चों के शव नदी से ढूंढ कर निकाले। नदी में पानी जादा होने के कारण बच्चों के परिवार बाले और दूसरा कोई नदी में जाने की हिमत नहीं कर रहा था। बच्चे राजुला के पास खाखबाई नदी में नहाने गए थे उसके बाद से ही बच्चों का कोई पता नहीं था।

रात होने की वजह से नदी में बच्चों को ढूंढना काफी मुश्किल था। बच्चों की तलाश में नदी के पास जमा लोग नदीं में उतरने से डर रहे थे लेकिन हीरा सोलंकी बिना किसी डर के नदी में उतर गए। बच्चों की तलाश के लिए वहां पुलिस भी मौजूद थी लेकिन विधायक ने बहादुरी दिखाते हुए बच्चों के शव नदी से बाहर निकाल लिए।
.....................................................
केरल सरकार ने सर्कुलर जारी कर आदेश दिया है की प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष से अब सबरीमाला मन्दिर का डेकोरेशन नही किया जाये क्योकि शहर में रहने वाले मुसलमानों को डेकोरेशन से परेशानी होती है ..
केरल अब पूरी तरह से बगदादी के सपनों का इस्लामिक स्टेट बन चूका है ..
मीडिया इस खबर पर अपनी छाती नही कुटेगी और न ही कोई सेकुलर असहिष्णुता के इस मामले पर अपना एवार्ड वापस करेगा
और भारत का उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी इस पर मुंह नही खोलेगा क्योकि वो अपने आपको भारत का उपराष्ट्रपति नही बल्कि केवल मुसलमानों का उपराष्ट्रपति समझता है




No comments:

Post a Comment