Monday 10 August 2015

एक विकट होती समस्या है 
 सोशल मिडिया पर लिखने वाले वाले अब सुरक्षित नहीं हैं ! अनेक कुत्सित और कलुषित विचारों वाले खूंखार प्रकृति के लोग सोशल मिडिया पर सक्रीय हैं ! इनमें से कुछ सरकार के गुंडे हैं, तो कुछ अन्य पार्टियों के ! कुछ धर्म विशेष के गुंडे हैं  कोई भी किसी दुसरे का वर्चस्व नहीं चाहता ! 
समाचार पत्रों पर निगाह दौड़ाते हुए पाया की किस तरह ब्लॉगरों और लेखकों की हत्या की जा रही रही है ! बांग्लादेश में अब तक चार ब्लॉगरों की हत्या की जा चुकी है ! हमारे फेसबुक मित्र संजय चौहान को जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं !सोशल मिडिया पर एक से बढ़कर एक गुंडे बैठे हैं जो शराफत का चोगा ओढ़े हुए हैं ! पूरे पूरे गिरोह के साथ बैठकर दलगत राजनीति करते हैं ये लोग ! समूह में आकर उत्पीड़ित करते हैं लेखकों को ! पता नहीं इन प्रायोजित लोगों को पैसा किन संगठनों के ज़रिये से आता है लेकिन ये लोग सामान्य जनता के बीच सफेदपोश बने बैठे हैं और वाचिक आतंकवाद से शुरू करके , खुनी आतंकवाद से सोशल-मीडिया को रक्त-रंजीत कर रहे हैं !
.,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

राजीव के हत्यारो को सोनिया गाँधी ने क्यों माफ़ करा था ?
जबकि दुनिया की कोई भी स्त्री अपने पति के हत्यारों को कतई माफ़ नहीं करती है ।
1.- LTTE एक ईसाई सन्गठन था, जिसका प्रमुख एक ईसाई वेलापुली प्रभाकरन था, जो श्रीलंका में बौद्धिस्ट धर्म को खत्म करके ईसाई राज्य बनाना चाहता था । तमिल नाम केवल भर्मित करने को रखा था ।सभी ईसाई देशों का समर्थन LTTE को मिल रहा था ।
2.- राजीव गाँधी ने LTTE के खिलाफ भारतीय सेना को भेजा था, जो ईसाई आकाओं को पसंद नहीं आया था ।
3.- हर बार राजीव गाँधी के साथ

ही रहने वाली उनकी पत्नी जब राजीव गाँधी की हत्या हुई तब उनके साथ नहीं थी !!
क्यों ?
इस रहस्य की पुनः जाच होनी चाहिए और हत्यारो को फाँसी लगनी चाहिए । तब ही राजीव जी की आत्मा को शांति मिलेगी ।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

एक वो कौम है जो एक अपराधी को फ़ासी की सजा सुनाये जाने के बाद भी उनकी पूरी कौम उसके साथ खड़ी थी और एक हम है की सिर्फ हिन्दू धर्म को बदनाम करने के उद्येश्य से हिन्दू धर्म की छोटी छोटी बाते भी पूरे समय मीडिया द्वारा उछाले जाने को जी तोड समर्थन करते है !
आपको पता हैं सारी बुराई मीडिया को सिर्फ हिन्दू धर्म मे नजर आती है ! इसका सिर्फ एक कारण् है कैसे भी हिन्दू धर्म को बदनाम करना ! बड़े बेशमी की बात है सोशल मीडिया भी उनका साथ दे रही है !मेरा दावा है जितनी दिलदारी से मीडिया हिन्दू धर्म का दुष्प्रचार करती है अगर उसका 1% हिस्सा भी और धर्मो को तरफ़ लगाये तो कितना अच्छा होता ! हमारे पास कई ऐसे वीडिओ है जिसमे पूरा का पूरा पाखंड करके हिन्दुओ को ईसाई बनाया जाता है मगर मीडिया कभी भी नही बताती है !
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,







No comments:

Post a Comment