Friday 17 July 2015


अब अन्ना अपनी बेइज़्ज़ती करना चाहते है...
 हर बार ए भूख हड़ताल करेगे और जनता इक्कठा होगी.. अगर ए सोच है तो एह इनकी भूल है... एक ही केजरीवाल झेला नही जा रहा ..अन्ना बहुत हो गया तेरा ड्रामा अब बस करो ये नौटंकी ..
ये अन्न का धारणा लोकप्रिय मोदी सरकार को अलोकप्रिय बनाने का देशी-विदेशी षड़यंत्र है
सरकारी नीतियों से लाभ उठा कर अपार धन बनाने का व्यवसाय यूपीए शासन के दौरान खासा फला फूला। मंत्रालयों में भारतीय उद्योगपतियों के दलालों का स्वच्छन्द विचरण था। बिकी हुर्इ भ्रष्ट भारतीय नौकरशाही इन दलाालों की मददगार थीं। फलत: खूब काले धन का उत्पादन हुआ। उद्योगपतियों, नौकरशाहों और राजनेताओं ने क्रानी केपिटलिजम व्यवसाय से काली कमार्इ की और विदेशी बैंकों में ठूंसी। स्पेक्ट्रम और कोल ब्लॉक घोटाला सबसे बडी हेराफेरी मानी गयी हैं, किन्तु केन्द्र सरकार और राज्य सरकारों के ऐसे असंख्य घोटाले दबे पड़े हुए हैं, जिनकी पर्ते उधेड़ना अभी बाकी है।

पूरे देश की जनता ने यूपीए सरकार की नीतियों से क्रुध हो कर देश के तीव्र आर्थिक विकास से अर्थव्यवस्था को पुन: पटरी पर लाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास प्रकट किया है। नयी सरकार जनता का भरोसा जीतने का पूरा प्रयास कर रही है। सरकार ने अथक परिश्रम से मंत्रालयों के कामकाज को साफ सुथरा व पारदर्शी बनाने का प्रयास किया है। सरकारी गलियारें में दलालों का स्वच्छन्द विचारण बंद हो गया है। विदेशी पूंजी निवेश बढ़ाने के लिए सरकार ने कर्इ प्रयास किये हैं। सरकार जनता से किये गये वादों को पूरा करने के लिए पूर्ण प्रतिबद्ध हैं और ऐसी नीतियां बना रही है, जिससे उसका कार्य सुगम बन जाय।॥
अब लगता है फिर की अन्ना क टोपी पहनाने वाला मिल गया है
क्या इस धरने से फिर नया खुजली पैदा होगा ?

No comments:

Post a Comment