Thursday 16 July 2015

पवन अवस्थी
बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि इतनी अच्छी खबर पर हमारे देशप्रेमी नेतागणों , पत्रकारों , वामपंथियों , सेकुलरों द्वारा पुरे जोरशोर से खुशियां मनाई जायेगी लेकिन उल्टे ऐसा लग रहा है कि उन्हें कोई साँप सूंघ गया है .....
सही कह रहा हूँ या नहीं सोनियाजी , राहुलजी , मुलायम सिंहजी , अखिलेशजी , लालूजी , नीतिशजी , ममताजी , परम आदरणीय युगपुरूष केजरीवालजी , सीताराम येचुरीजी , रवीशजी ,बरखा दत्तजी , पुण्य प्रसून बाजपेयीजी और ऐसे ही हजारों सेकुलरोंजी ?
मुंबई को दहलाने वाले याकूब मेमन को 30 जुलाई को फांसी.........!!!
मुंबई आतंकी ब्लास्ट के दोषी याकूब मेमन को 30 जुलाई सुबह सात बजे नागपुर जेल में फांसी दी जाएगी। 22 साल पुराने मुबंई ब्लास्ट केस में यह पहली फांसी होगी। याकूब मेमन की दया याचिका सुप्रीम कोर्ट से लेकर राष्ट्रपति तक ने खारिज कर दी है। राज्य सरकार की ओर से याकूब मेमन के परिवार को भी फांसी की तारीख के बारे में सूचित कर दिया गया है। वर्ष 1993 में हुए धमाके में 260 लोगों की मौत हो गई थी और 713 अन्य घायल हो गए थे।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
याकूब मेमन 1993 मुम्बई धमाके
---------------------------------------
30 जुलाई 2015 के सुबह 7 बजे नागपुर जेल में एक भटके हुए नोजवान को फांसी दी जाएंगी। उस भटके हुए इंसान का कसूर इतना था की उस कर्मजले ने सिर्फ 360 निर्दोष लोगो की जान ली थी, 500 बच्चों को अनाथ किया था और सिर्फ 1000 को अपाहिज किया था और तड़प-तड़प कर मरने के लिए छोड़ दिया था । सेक्युलर और मिडिया वालो की रुदाली शुरू हो गयी।।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



जब भी देश पर आतंकी हमला होता है ..तब आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता ....
लेकिन जब किसी आतंकवादी को इसकी सजा मिलने लगती है ...तो वह मुसलमान हो जाता है ....
ऐसी है हमारे देश की ‪#‎presstitute‬ मीडिया ...
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
Sanjay Dwivedy की फ़ोटो.
भारत के बहुतांश न्युज चॅनल एवं न्युज पेपर्स का स्वामित्व विदेशी संस्थाओ एवं ट्रस्टो के हाथ चला गया है.
अब हम सोच सकते है विदेशी मतलब क्रिश्चन एवं मुस्लिम संस्थाये ही हमारे बहुतांश मिडिया को नियंत्रित करती है. हम ये भी सोच ले की यह विदेशो के हाथ बिका मिडिया देश के हित मे काम कैसे करेगा, या उससे भी ज्यादा ये क्रिश्चन-मुस्लिम स्वामित्व वाला मिडिया हिंदु हित कैसे देखेगा.
इसिलिये आये दिन हिंदु संतो, पंडितो, विद्वानो को बदनाम करना, कही भी कोइ अनहोनी हो तो हिंदु समुदाय का नाम लेकर जिम्मेदार ठहराना, हिंदु रितिरिवाजो पर बहस कर उसे गलत ठहराना, यह सब इनकी रणनिती रही है.
सोचे, गणेश विसर्जन पर नदिया तालाब प्रदुशित होने वाली बात कहते समय, इद के समय प्रताडित कर कटनेवाले गाय बैल भैसे बकरो के खुन से होने वाले प्रदुशन पर यही मिडिया चुप रहता है. होली मे बानी खेलने पर भी पानी बरबादी कहते है.
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



त मे लोग ट्रैफिक सिग्नल की रेड लाइट पर भले ही ना रुके लेकिन अगर एक काली बिल्ली रास्ता काट जाए हो हज़ारो लोग लाइन में खड़े हो जाते है। अब तो लगता है ट्रैफिक पुलिस में भी काली बिल्लियों की भर्ती करनी पड़ेगी।
3. चीन अपनी सरकार की वजह से तरक्की कर रहा है और भारत में तरक्की ना होने का सबसे बड़ा कारण उसकी अपनी सरकारें ही रही हैं।
4. भारत का मतदाता वोट देने से पहले उम्मीदवार की जात देखता है ना की उसकी योग्यता। अब इन लोगों को कौन समझाये की भाई तुम देश के लिए नेता ढूंढ रहे हो ना की अपने लिए जीजा।
5. भारत एक ऐसा देश है जहाँ एक्टर्स क्रिकेट खेल रहे है, क्रिकेटर्स राजनीति खेल रहे है, राजनेता पोर्न देख रहे है और पोर्न स्टार्स एक्टर बन रहे है।
6. भारत में आप 'जुगाड़' से करीब-करीब सब कुछ पा सकते है।
7. हम एक ऐसे देश में रहते है जहाँ नोबेल शांति पुरस्कार मिलने से पहले लगभग कोई भारतीय नहीं जानता था की कैलाश सत्यार्थी कौन है। लेकिन अगर एक रशियन टेनिस खिलाडी हमारे देश के एक क्रिकेटर को नही जानती तो ये हमारे लिए अपमान की बात है।
8. 'भारत चौदह करोड़ मुस्लिमो का घर, और कोई अलक़ायदा नहीं'।- जॉर्ज बुश
9. भारत में किसी अनजान से बात करना खतरनाक है, लेकिन किसी अनजान से शादी करना बिलकुल ठीक।
10. हम भारतीय अपनी बेटी की पढ़ाई से ज्यादा खर्च बेटी की शादी पे कर देते है।
11. हम एक ऐसे देश में रहते है जहाँ एक पुलिसवाले को देखकर लोग सुरक्षित महसूस करने की वजाए घबरा जाते है।
12. हम भारतीय बहुत शर्मीले है फिर भी 125 करोड़ है।
13. हम भारतीय हेलमेट सुरक्षा के लिहाज़ से कम, चालान के डर से ज्यादा पहनते है।
14. भारत गरीब लोगो का एक अमीर देश है।
15. भारतीय समाज सिखाता है की 'बलात्कार से कैसे बचें' नाकि ये की 'बलात्कार ना करें'।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
अगर आप चाहते हो एक दो साल में सबकुछ हो जाये तो 
तो माफ़ करिये चिराग घिसने से जिन्न कहानियो में होता हैं हकीकत में नहीं
किसी देश में अच्छे दिन कब आते हैं ?
दूसरे विश्वयुद्ध के बाद जर्मनी बर्बाद हो आया था वहां के कम्युनिस्टों ने रही सही कसार भी पूरी कर दी थी वह एक पार्टी बानी उसका नाम था Christian Democratic Union of Germany
Konrad Adenauer इसके पहले अध्यक्ष थे उन्होंने जर्मनी के बारे में एक सपना देखा वो जर्मनी के अतीत के गौरव को लेकर नया जर्मनी बनाएंगे पूर्वी जर्मनी और पश्चिमी जर्मनी को वापस जोड़ेंगे और फिर से नया जर्मनी बनाएंगे और उनके उस समय के 16 साल का शासन का प्रयास था की 30 साल बाद जर्मनी आज योरोप की और दुनियां की 4 सबसे बड़ी इकॉनमी बना
कम्युनिस्ट नीतियां चीन में फ़ैल हो चुकी थी चीन को आगे बढ़ने का जिम्मा लिया Deng Xiaoping ने उन्होंने चीन की अर्थव्यवस्था को खोला 1979 के प्रयास के कारन ही हैं आज चीन अमेरिका के बाद सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं
एक ज़माने में उदारवादी लोगो के कब्ज़े में आकर अमेरिका सोवियत यूनियन से पिछड़ गया था तब वहां एक नेता आये रोनाल्ड रीगन उनके द्वारा 15 साल बाद दिखाई देते हैं आज अमेरिका सबसे ताकतवर देश बना
अमित शाह ने क्या कहा भारत को अतीत जैसा विश्व गुरु बने में 25 साल और लगेंगे क्या गलत कहा उन्होंने हर देश करीब करीब इतने ही वर्षो में महान बना हैं
अगर आप चाहते हो एक दो साल में सबकुछ हो जाये तो
तो माफ़ करिये चिराग घिसने से जिन्न कहानियो में होता हैं हकीकत में नहीं
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आतंकी संगठनो के खिलाफ फतवा क्यों जारी नहीं किया ?'' 
एक मुस्लिम से इनबॉक्स में इस्लाम के बारे में कुछ जानकारी चाह रहा था ! तब मुस्लिम मित्र ने कहा ''सर जी क़ुरआने पाक पढ़िए तभी आप इस्लाम को समझ पायेगे'' तब मैंने उनसे पूछा कौन सी ''क़ुरआने पाक'' पढूं ? जो ''अल क़ायदा'' वाले पढ़ते है ओ , या वो जो ''बोको हराम'' वाले पढ़ते हैं ओ या वो जो ''अल शबाब'' वालों ने पढ़ रखी है ओ या फिर वो पढ़े जो ''isis'' वाले पढ़ रखी है,या जो ''तालिबान'' वालों ने पढ़ रखी है ?
तब मुस्लिम मित्र ने कहा ''सर जी ये सच्चे मुसलमान नहीं है ये भटके हुए मुसलमान है और ये लोग इस्लाम को बदनाम कर रहे है'' तब मैंने कहा ''श्री मान जी हजरत पैगम्बर साहब के कार्टून बनाने पर तो कत्लेआम कर दिया फिर इस तरह के आतंकी संगठन इस्लाम को बदनाम कर रहे है तो इनके खिलाफ दुनिया भर के नेक मसलमान क्यों बिरोध नहीं करते ? किसी मौलवी साहब ने अभी तक इन आतंकी संगठनो के खिलाफ फतवा क्यों जारी नहीं किया ?''
मेरी बातो का जबाब दिए बिना मित्र ऑफ़लाइन हो गए !
.ए ईमान वालो इस्लाम समझने के लिए तनिक मार्गदर्शन करें हम बे-ईमान भटके हुए काफिर लोगों का !
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

लो भाई कम से कम मोदी जी ने ये तो कहा ही था की जो हमारे सैनिको का सर काटेंगे हम उनके सर काटेंगे ....... और शहीद हेमराज का सर काटने वाले को उसके सर के साथ साथ पूरा शरीर उसको मार के ले आया गया है.......
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मोदी जी ने भी अपना ये वाला वादा तो कम से कम निभा दिया है ...
 मोदी जी ने ये  कहा ही था की जो हमारे सैनिको का सर काटेंगे हम उनके सर काटेंगे ... और शहीद हेमराज का सर काटने वाले को उसके सर के साथ साथ पूरा शरीर उसको मार के ले आया गया है..
ये आतंकी सीमा में फिर से घुस कर किसी सैनिक की हत्या करने के फिराक में था.. _इस बार मोदीराज में सैनिकों ने इसको इसकी औकात बताते हुए ... वहीँ पर मार कर जन्नत रवाना कर दिया है...इसी के साथ मुसलमानों का एक और फेवरिट आतंकी मारा गया है...
बलिदानी हेमराज की विधवा इसका कटा हुआ सर मांग रही है.. मैं मोदी जी से गुजारिश करता हूँ इसका कटा हुआ सर उनके घर पर जरुर भिजवाया जाए ताकि हेमराज का पूरा गाँव इस आतंकी के मुंह पर कम से कम "थूकों की बौछार " करके इस्लामिक जिहाद को थूक से सरोबार किया जा सके और इस तरह से सारे जिहादियों को सम्मानित किया जा सके.. .

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आज कल 'इफ्तार पार्टी' देने की जैसे एक होड़ सी लगी हुई है. इन नेताओं से पूछा जाना चाहिये कि क्या इन्होंने कभी - लंगर, भंडारे या नवरात्री पर कन्या भोज का आयोजन किया है ? नहीं किया तो क्या भविष्य में करेंगे? अगर करेंगे तो क्या मुस्लिम नेता इनके बुलाने पर आयेंगे ? अगर आयेंगे तो क्या वे उसी श्रद्धा से प्रसाद ग्रहण करेंगे जैसे ये लोग इफ्तार में करते है ?


,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
उमा शंकर सिंह 
सोनिया की इफ्तार पार्टी:-
1...जो नितीश हमेशा कांग्रेस को भ्रष्ट पार्टी कहकर देश की समस्त समस्याओ के लिए कॉंग्रेस को कोसता था आज वही सोनिया के बगल में बैठकर इफ्तार के नाम पर कांग्रेस के साथ हस्त मिलाने की राजनीत कर रहा है ..
2...जो मनमोहन और एंटोनी कभी सोनिया के नम्बर 1 और 2 थे आज उनके लिए अलग बैठने की व्यवस्था ..
3..कश्मीर के चुनाव में उम्रर अब्दुल्ला और राहुल गांधी.ने एक दूसरे के खिलाफ जहर उगला वो आज एक साथ मेज पर लेकिन न आँख मिली न बात हुई ...
इन सेकुलर नेताओ ने इफ्तार पार्टी को "अल्लादीन का चिराग" बना दिया ..








No comments:

Post a Comment