Monday 15 June 2015

कांग्रेस ने उस समय अटल बिहारी बाजपेयी से इस्तीफा क्यों नहीं माँगा था...???
अंतर्राष्ट्रीय कुख्यात, कोलंबियन ड्रग माफिया सरगना की नशेड़ी और आवारा लड़की के साथ लाखों रू की अघोषित अवैध विदेशी मुद्रा और drug लेकर 27 सितंबर 2001 को अमेरिका के बोस्टन में लोगान एयरपोर्ट पहुंचे पप्पू गांधी को अमेरिकी जाँच एजेंसी एफबीआई ने जब हिरासत में ले लिया था तब तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के उच्चतम राजनीतिक/कूटनीतिक हस्तक्षेप की कृपा से ही पप्पू गांधी को कुछ शर्तों पर अमेरिकी जाँच एजेंसी एफबीआई ने अपनी हिरासत से छोड़ा था. उन्हीं शर्तों के डर के कारण 2001 के बाद से पप्पू गांधी दोबारा अमेरिका नहीं गया है.
अतः अगर कैंसरग्रस्त पत्नी के ऑपरेशन के लिए ललित मोदी को केवल कुछ दिनों के लिए पुर्तगाल जाने में पूर्णतयाः वैधानिक मदद करने का अनुरोध ब्रिटेन से करने के तथाकथित अपराध में सुषमा स्वराज का इस्तीफा मांग रही कांग्रेस ने सितंबर 2001 में इसी तरह पप्पू गांधी की मदद करने के "अपराध" के लिए कांग्रेस ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल जी से इस्तीफा क्यों नहीं माँगा था.?
नरसिम्हा राव के समय में पाकिस्तान में अपनी पत्नी के अपराधी गायक अदनान सामी को वीजा देने के लिए मानवीय आधार पर दिग्विजय सिंह ने पीएम को पत्र लिखा था ..
अदनान सामी पर अपनी पत्नी जेबा बख्तियार जो फिल्म हीना की हीरोइन थी और पाकिस्तान के ताकतवर मंत्री की बेटी थी उन्होंने जान से मारने की कोशिश, अपहरण और मेहर न लौटने का केस दर्ज करवाया था .. और पाकिस्तान के निवेदन पर इंटरपोल ने अदनान सामी की खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था ..
ऐसे अपराधी को भारत में न सिर्फ वीजा बल्कि गायकी करने के लिए वर्क परमिट की सिपारिश दिग्विजय सिंह ने की थी .. जी न्यूज़ ने अभी वो पत्र दिखाया...
Jitendra Pratap Singh

No comments:

Post a Comment