Wednesday 20 May 2015

आश्चर्यजनक तथ्य!!!
In current Loksabha
******************
BJP- 283 Seats = 2 + 8 + 3 = 13
NDA - 337 Seats = 3 + 3 + 7 = 13

UPA - 58 seats= 5 + 8 = 13
OTHERs -148 Seats = 1 + 4 + 8 = 13
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी
450 साल पहले कर दी थी मोदी युग की भविष्यवाणी, फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की सेन्चुरी ग्रंथ मे फ्रेंच भाषा मे लिखा हैं कि 2014 से लेकर 2026 तक भारत का नेतृत्व एक ऐसा आदमी करेगा जिससे लोग शुरू में नफरत करेंगे मगर इसके बाद देश की जनता उससे इतना प्यार करेंगी कि वह 20 साल तक देश की दशा और दिशा बदलने में जुटा रहेगा । यह भविष्य वाणी सन् 1555 की हैं । यह फ्रेंच भाषा मे लिखा गया हैं, जिसका अनुवाद मराठी भाषा में महाराष्ट्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.श्री रामचंद्रजी जोशी ने किया हैं। जिसके पृष्ठ 32-33 पर स्पष्ट लिखा है , ठहरो राम राज्य आ रहा हैं, एक अधेड़ उम्र का अजोड़ महासत्ता अधिकारी भारत ही नहीं सारी पृथ्वी पर स्वर्ण युग लायेगा। जो अपने सनातन धर्म का पुनउत्थान करके भारत को सर्व श्रेष्ठ हिन्दू राष्ट्र बनायेगा।
चांडाल चौकड़ियों को परास्त कर अपने दम पर सत्ता पे काबिज होगा।उनके नेतृत्व में हिन्दूस्तान न सिर्फ विश्व गुरु बनेगा बल्कि कई देश भारत की शरण में आ जायेगे ।
=========================
ओरंगजेब रोड का नाम बदलकर गुरुतेग बहादुर रोड रखना चाहिए ।।
क्या अमेरिका में ओसामा रोड है? क्या इजरायल में हिटलर रोड है? नहीं न । तो भारत में लुटेरो के नाम रोड क्यू? मुगलो के नाम पर रोड क्यू??
हिंदुस्तानियो जागो, जेल जाने से मत डरो… जहाँ भी मुगलो के नाम का बोर्ड देखो, तोड़ दो। अच्छे काम करके जेल जाना भारतीयो की आदत है
==================
डर लग रहा है .. कही दिल्ली के राष्ट्रप्रमुख केजरीवाल अपनी सेना लेकर गुजरात पर हमला न कर दे ..
===============================
मनरेगा की भीख और 2₹ किलो चावल में खुश होने वाला ये वही भारत है जिसके निर्माण में राहुल के पूर्वजो ने 60 वर्ष लगाये   
==========================





No comments:

Post a Comment