Saturday 14 March 2015

points....

 भारतीय मुसलमान पहले हिन्दू ही था ...

कहते है ना सच को 100 तालों में भी कैद करकर रख लो पर वो नहीं छुपता......इसका जीता जागता उदाहरण प्रकाश में आया है..
एक नया ही नजारा देखने को मिला कट्टर मुस्लिम राष्ट्र सऊदी अरब में,,,,जो इससे पहले कभी देखना तो दूर की बात सुनने तक में नही आया था,,,,भारत से हज के लिये गये एक मुल्ले मोहम्मद अनवर ने जब सऊदी अरब में हज के दौरान हिन्दू नीति से होती हज की कार्यविधी देखी तो वो स्वंय को रोक नहीं पाया.......और उसने पूरे मुस्लिम समुदाय के सामने ये बात स्वीकार करते हुये तिरंगा फहरा दिया कि हर भारतीय मुसलमान पहले हिन्दू ही था जिसका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया है......
हम आपको ये बात स्पष्ट कर दें कि हज के दौरान सऊदी अरब में इस्लाम के ध्वज के सिवा कोई और ध्वज फहराना गैर कानूनी है...
लगता है कुछ मुल्लों में धीरे धीरे अक्ल आ रही है अब....

==========================
लोग कहते है की रेप क्यों होते है??

एक 8 साल के लड़के ने एक थियेटर में राजा हरिश्चंद्र का नाटक देखा और उस नाटक का उस बच्चे के कोमल मन में ऐसा प्रभाव पड़ा की उसने कसम खा ली की मैं कभी झूठ नहीं बोलूंगा ...ये लड़का आगे चलकर महात्मा गांधी के नाम से विख्यात हुआ..
आज 6 साल की उम्र से ही मासूम बच्चे टीवी में नंगापन देखते है क्योंकि उनकी माँ भी देखती है। पड़ोस में रहने वाली सविता भाभी भी छोटे कपडे पहनती है। सड़क में अर्धनग्न अप्सराये बच्चों को आसानी से दिख जाती है और जब तक बच्चा 18 साल का होता है तब तक हज़ारो रेप और सेक्स के सीन फ़िल्म टीवी के माध्यम से देख चुका होता है।। और इन सब को आज का नंगा समाज गलत भी नहीं मानता ...तब क्या ये बच्चा साधू या महापुरुष बनेगा या बलात्कारी बनेगा...???
 बात सच है इसलिए कडवी जरूर लगी होगी बलात्कार के लिये काफी हद तक वच्चो की परवरिश और हमारे चारो ओर का माहौल भी काफी हद तक जिम्मेदार है।
===================

No comments:

Post a Comment