Wednesday 25 March 2015

जिसे भी शक हो वो ये लिंक जरूर देखें:-

जिसे भी शक हो वो ये लिंक जरूर देखें:-
wikiislam.net/wiki/72_Virgins
आज मैं आपको इस्लाम के सबसे महत्वपूर्ण पहलु "जन्नत" से रूबरू कराऊंगा की जन्नत क्या है ?
1. जन्नत वह जगह है जहाँ हर मुस्लमान मरने के बाद जाना चाहता है.
इस्लाम को ज़िन्दगी भर मानने का मकसद किसी भी तरह इस जन्नत मैं प्रवेश करना है.
प्रमाण:- Sunan Ibn Majah, Zuhd,39
2. जन्नत मैं 72 लड़कियां यानि हुरी है जो हमेशा के लिए सेक्स करती रहेंगी,
सेक्स होने केबाद भी वह "वर्जिन यानि कुवारी" रहेगी जैसे उनके साथ कभी सेक्स न हुआ हो।
प्रमाण:- Qur'an 56:36, Qur'an 55:56, Sunan Ibn Majah, Zuhd39
3. हुरिओं के स्तन गोल एंवम सुदोल होंगे जो की लटकेंगे नहीं।
प्रमाण: Al-Tirmidhi, Sunan al-Tirmidhi, Vol. 2
4. जो मुसलमान जन्नत मैं होगा उसका लिंग हमेशा तना हुआ रहेगा यहाँ तक की सेक्स करने के बाद भी।
प्रमाण: Al-Suyuti, Al-Itqan fi Ulum al-Qur'an, P. 351
5. हुरिओं की योनी बड़ी सुख देने वाली और मज़ेदार होगी.
प्रमाण: Al-Suyuti, Al-Itqan fi Ulum al-Qur'an, p. 351
6. हुरियों सिर्फ गोरी चमड़ी की होंगी,
उनके शारीर पे फालतू के बाल नहीं होंगे.
हुरियों को कभी पेशाब नहीं आयेगा यहाँ तक की वे मासिक धर्म से भी मुक्त होंगी,
हुरियों का कभी बच्चे नहीं होंगे.
हुरियां कभी सेक्स करते हुए थकेंगी नहीं.
प्रमाण: Al-Tirmidhi, Sunan al-Tirmidhi, Vol. 2,"Ihya Uloom Ed-Din (The Revival of the Religious Sciences) Vol. 4
--------_______------_____---------
अब आप ही बताइए इस तरह की घटिया जगह कौन अच्छा इन्सान जाना चाहेगा ?
मुझे तो ये लिखते मैं भी बुरा लग रहा है की औरतों को किस तरह एक बदचलन के रूप मैंदिखाया गया है.
हर साल हजारों मुसलमान खुद की और दुसरे लोगों की हत्या इस जन्नत मैं जाने के लिए करते हैं.
(नोट:- पोस्ट की गरिमा बनाये रखने के लिए भाषा का ध्यान रखा गया है क्योकि दिए हुए प्रमाण में दी हुई भाषा को यहाँ लिखना सहज नहीं था।)
पोस्ट शेयर और like करें.
(१०० % तथ्यों पे आधारित)
और जैसा कि मैं आपको पहले भी बता चुका हुँ मेरे जिस भाई को यह पोस्ट बुरा लगे तो लगे अपनी M@@ Chu@@

No comments:

Post a Comment