Thursday 5 February 2015



आखिर वजह क्‍या है..?
 o  निजामुददीन रेलवे स्‍टेशन पर आप जाते तो देखते कि हैदराबाद से ट्रेन भर भर कर मुस्लिमों की भीड़ आआपा के पक्ष में प्रचार करने आई , आआपा की पोल खोलने वाली 'आवाम' का वेबसाइट पाकिस्‍तान के हैकर्स हैक कर रहे हैं "अवाम" वेबसाइट को पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक कर लिया, केजरीवाल जी को पाकिस्तान सहित बंगलादेश दुबई आदि देशो से भी भरपूर जनसमर्थन मिल रहा हैं ।आप" के समर्थन में पाकिस्तान, सऊदी अरब से फोन आ रहे है,कौन कर रहा है , जो भी कर रहा है वो भारत विरोधी ताकत को मजबूत कर रहा है।आम आदमी पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान पर दिल्ली और अहमदाबाद ब्लास्ट में शामिल होने का आरोप है।
 ,o  दिल्‍ली के चर्च से एक सुर में आआपा के पक्ष में मतदान के लिए फतवा जारी हुआ है, विकासपुरी के चर्च में जानबूझ कर तोडफोड की गई ताकि सांप्रदायिकता के लपेटे में भाजपा आए।
 0 अमेरिकी-नॉर्वे एनजीओ ग्रीनपीस एनजीेओ कर्मी को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद उत्‍पन्‍न छटपटाहट और उसके लिए लगातार बैटिंग कर रही मीडिया की छटपटाहट देखिए। 
0 हिन्दुओं की बात आते ही सिकुलर चौंक जाते हैं जैसे पिछले पांच सौ दुनिया भर में कब्जे और हमले मुस्लिमों, ईसाईयों ने नहीं हिन्दुओं ने किये हों.
मंगलोर मे ये सभी चर्च मे तोड़ फोड़ के जुर्म मे गिरफ्तार.... सभी के सभी ईसाई...!!
इनका मकसद चर्च मे तोडफोड करके हिन्दू संगठन को बदनाम करवाना तथा फंसाना था....
आप के मनी लॉन्ड्रिंग ब्लैक मनी पर नितीश लालू ममता तमाम कौंग्रेस केजरीवाल का सर्मथन कर रही है जो केजरीवाल की ईमानदारी का सबूत है
====================

No comments:

Post a Comment