Sunday 30 November 2014

कितना ज़हर भरा है इनके दिलो में हिन्दुओ के खिलाफ...

मुस्लिम लड़की और उसके हिंदू पति की दिन-दहाड़े हत्या
दिल्ली से 75 किलोमीटर दूर हापुड़ में एक हिंदू व्यक्ति और उसकी मुस्लिम पत्नी को सरेआम कत्ल कर दिया गया। हत्या का आरोप महिला के भाई पर लगा है जो इन दोनों की शादी से नाराज था।
22 साल के सोनू और उनकी पत्नी दानिश्ता बेगम ने चार महीने पहले ही शादी की थी। 
शनिवार को दानिश्ता के भाई तालिब ने सरेआम सोनू का गला काट दिया। जब दानिश्ता ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसका भी गला काट दिया गया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। तालिब और उसकी मांग नूर जहां ने घटना के बाद सरेंडर कर दिया था। चार अन्य आरोपी फरार हैं। इनमें दानिश्ता के दो भाई आसिफ और तस्लीम के अलावा उनके दो दोस्त जफरूद्दीन और अमीरूद्दीन भी शामिल हैं।
सोनू के पिता सत्यवान ने कहा कि कत्ल की साजिश पहले से रची जा चुकी थी। उन्होंने कहा, 'मेरे बेटे को दिन-दहाड़े मार दिया। कोई उसे बचाने नहीं आया। अब मैं इस गांव में नहीं रहूंगा क्योंकि यहां मैं भी सुरक्षित नहीं हूं।' इस इलाके में ज्यादातर मुसलमान परिवार हैं और सत्यवान अकेले दलित हैं।
कितना ज़हर भरा है इनके दिलो में हिन्दुओ के खिलाफ
=============================
--जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में गत तीन महीनों में ऐसी तीन घटनाएं सामने आईं जब आईएस के झंडे लहराए गए
--झारखंड के धनबाद शहर में भी मोहर्रम के जुलूस में कुछ युवकों को आईएसआईएस लिखा टी शर्ट पहने हुए देखा गया
--कल्याण के ३ मुस्लिम युवक ईराक ISIS ट्रेनिंग को गये
--केरला में भी ISIS के भरी मात्र में सपोर्टर पाये जा रहे है
--आईएस द्वारा इराक और सीरिया में लड़ने के लिए तमिलनाडु, केरल, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र के युवकों की भर्ती करने की कोशिश कर रही है
--आईएस संगठन ने सोशल मीडिया पर ‘जिहाद के 44 तरीके’ नाम से एक किताब भी पोस्ट की है
====================
भारत में मुसलमानों कि आबादी जबरदस्त रफ़्तार से बढ़ रही है ! दर्जनों बच्चे पैदा कर मुसलमान भारत औरपूरी दुनिया में बेरोजगारी, गरीबी, जमिन - पानी कि किल्लत, झुग्गी बस्तिया, गुनहगारी, महंगाई बढ़ा रहे है ! कोई भी देश मुस्लिम बहुल आबादी का होने के बाद वहा आतंकवाद, मदरसे, दंगे, बम धमाके, जेहाद्द के अलावा कुछ भी नहीं बचता, यह हम पाकिस्तान, सौदी अरेबिया, इरान, इराक, येमेन, इजिप्त, लीबिया, सीरिया, बांग्लादेश, अफगानिस्तान आदि इस्लामी राष्ट्रों में देख हि रहे है ! भारत में मुसलमानों कि आबादी पर नियंत्रण के लिये अति शीघ्र कड़ा कानून पास करना बहुत हि जरुरी है !
==========================

No comments:

Post a Comment