Monday 1 September 2014

आतंकियों का जब कोई मजहब नहीं है तो उसको ''मिट्टी का तेल ''छिड़कर जला दीजिये. मुस्लिम लड़की जब हिन्दू लड़के के शादी करती है.तब अपनी सामाजिक सुरक्षा के लिए ऐसा करती है..7 जन्मो का बंधन है.किन्तु मुस्लिम फर्जी हिन्दू बनकर हिन्दू लडकियों के साथ शादी करके उसका उत्पीडन करते है..जबरदस्ती मुस्लमान बनाते है.आबादी बढाकर इस देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते है..यह अन्तराष्ट्रीय साजिस है.

.जबरदस्ती धर्मान्तरण के लिए उन मौलवियों ,काजी को भी दण्डित करना चाहिए.
देवबंद के मौलवी इस बात पर क्यों फ़तवा जारी नहीं करते कि हिन्दू लड़के के साथ मुस्लिम लड़की की शादी जायज है.मौलवियों ने कभी उन काजियो के ऊपर फ़तवा क्यों नहीं जारी किया जो हिन्दु लडकियों का जबरदस्ती धर्मातरण कराये है.

कश्मीर में हिन्दुओ के साथ जो दुर्व्यहार हुआ.जबरदस्ती मुस्लिम बनाये गए इराक,सीरिया में जो सुन्नी मुस्लमान शियाओ कत्लेआम और उनकी महिलाओ के साथ रैप,अपहरण कर रहे है...इस पर देवबंद ने क्यों फ़तवा नहीं जारी किया.

लव जिहाद आपसी प्रेम नहीं है.शादी केवल दो व्यक्तियों का मिलन नहीं है..शादी के बाद पैदा हुए बच्चे इस राष्ट्र की आधारशिला है...यदि आधार कमजोर होगा तो राष्ट्र भरभरा कर गिर पड़ेगा.इस लिए लव जिहाद देश के लिए खतरा है.

.इस देश के बहुसंख्यक हिन्दू ही ''एक समान कानून''की मांग कर रहे है..अपने लिए अलग से कोई ज्यादा अधिकार नहीं मांग रहे है.

यदि कोई 1 हिन्दू का खून करेगा,तब हम पोलिस में केस नहीं करायेगे.10 लोगो का खून करेगे.मुहर्रम के समय एक हिन्दू लड़की को पोलिस के जीप से खीचकर दुर्व्यहार किया था..तब हम प्रशासन के भरोसे नहीं बैठेगे..अन्याय हम नहीं सहेगे...
अगर एक हिन्दू लड़की को ले जायेगे.तो हम 100 मुस्लिम लडकियों को ले जायेगे.

ईसाई और मुस्लिम यदि ''हिन्दू''बनता है तो यह ''घर वापसी'''है...यह धर्मान्तरण नहीं है.अगर हिन्दू को किसी अन्य मजहब में जबरदस्ती लिया जाता है तो यह धर्मान्तरण है.
हम साधू है.एक हाथ में माला और दुसरे हाथ में भाला लेकर चलते है.

जब इस देश का कांग्रेसी प्रधानमंत्री कहता है कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक़ मुस्लिमो का है.तो हिन्दू क्या झक मारे..
जिसका मन पाकिस्तान में है.तन भारत में है उसके लिए भारत में कोई जगह नहीं है.जो जिस भाषा से समझेगा उसको उस भाषा में समझायेगे

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जहां भी उनकी संख्या 10 फीसदी से ज्यादा है वहां दंगे होते हैं.

आज तक जितने भी दंगे हुए कभी हिन्दुओं शुरुआत नहीं की है और हिन्दू कभी मारने-काटने की बात करेगा भी नहीं ! सेकुलरो द्वारा हिंदुत्व को ठीक से नहीं समझा गया है. हिंदुत्व में सभी को सुरक्षा मिलती है। अगर बहुसंख्यक समाज सुरक्षित है तो अल्पसंख्यक समाज अपने आप सुरक्षित हो जाता है !

मैंने मुजफ्फरनगर के दंगे के वक्त मुश्लिम बहुल गाँवों को सुरक्षा दी थी. और माननीय श्री मोदीजी की सभा उसी एरिया में मुश्लिम भाईओं के आग्रह से UP सरकार के विरोध के बावजूद करवाई थी !

मैंने 1800 से ज्यादा ईसाईओं की हिन्दू धर्म में घर वापसी करवायी है ! मै सतत ५ बार से चुनकर आ रहा हूँ ,,मेरे गोरखपुर क्षेत्र के अल्पसंख्यक मानते है की मेरी अगवाई में ही शांति बन सकती है और यह बात सही है की UP में 500 दंगे हुए लेकिन मेरे गोरखपुर में एक भी दंगा नहीं हुवा है ,,यही हिंदुत्व है !!"" वन्देमातरम -

No comments:

Post a Comment