Friday 1 August 2014

ब्रिटेन में हांगकांग एंड शंघाई बैंक [HSBC] ने सभी मुस्लिमो के खाते बंद करने के आदेश दिए .. HSBC बैंक अब किसी मुस्लिम का खाता अपने बैंक में नही खोलेगी ...
बैंक के निदेशक ने कहा की ऐसा आंतकी संगठनो को पैसा भेजने के कारण किया जा रहा है 
..............................................................................................
१- ये लड़ाई इजरायल ने शुरू नही की थी .. बल्कि हमास ने तीन इजरायली युवको का अपहरण करके उनके बदले इजरायल जेल में बंद ३० खूंखार आतंकियों की रिहाई की मांग रखी .. इजरायल मान गया और उसने ३० खूंखार आतंकियों को छोड़ दिया .. लेकिन हमास ने उन तीन इजरायली युवको की हत्या करके उनके शव भेज दिए ..

२- हमास और फतेह दोनों ही लगातार इजराइल पर राकेटों से हमला करते रहते है जिसके काफी लोग घायल होते है ..

३- जब इजराइल ने जबाबी करवाई की तो हमास के लोग बच्चो और महिलाओ की आड़ में होकर हमला करने लगे .. इजराइल ने कई फोटोग्राफ यूएन को दिखाए और कहा की हमास को समझाओ की वो बच्चों और महिलाओ और नागरिको की आड़ लेकर लड़ाई न करे वरना दो दिनों के बाद इजराइल ये नही देखेगा की ये लोग बच्चो की आड़ में है ..

४- भारत सरकार शुरू से ही किसी भी देश के आन्तरिक मामलो पर यूएन के दखल के खिलाफ रही है ... इसी प्रस्ताव की आड़ लेकर कल को यदि पाकिस्तान यूएन में ये प्रस्ताव लाये की भारतीय सेना कश्मीर में जुल्म कर रही है तो भारत को भी शर्मिंदा होना पड़ सकता है क्योकि खुद भारत ने इजरायल के मामले पर इजरायल के खिलाफ वोट देकर ये माना है की सेनाये लड़ाई में मानवाधिकारो का उलंघन करती है ..

No comments:

Post a Comment