Sunday 31 August 2014

‘लव जिहाद’में फंसी हुई युवतीका लष्कर-ए-तोयबाद्वारा प्रयोग !

 कोची शहरकी पुलिसने लष्कर-ए-तोयबाके आतंकवादीको सिमकार्ड देनेके आरोपमें दीपा चेरियन् नामक ३१ वर्षीय युवतीको बंदी बनाया है । दीपा, शाहीन नामसे पहचानी जाती है । नाजिर एवं नौशाद नामक लष्करके आतंकवादी कारागृहमें हैं । दीपाने उन्हें वहां `सिमकार्ड’ दिया था । राष्ट्रीय अन्वेषण तथा गुप्तचर विभागद्वारा नाजिरके विदेशसे होनेवाले संपर्कके विषयमें छानबीन आरंभ की थी । इससे दीपा चेरियन् को एस्.आर्.एम्. मार्गपर पुलिसने पकड लिया । 

पुलिस सूत्रों द्वारा दी हुई जानकारी के अनुसार, दीपा नामक यह युवती नौशाद के साथ रहती थी । नौशाद भी आजकल नाजिर के साथ एर्नाकुलम् उपकारागृह में कारा- वास भोग रहा है । मिली हुई जानकारीके अनुसार शाहीन एवं नौशाद, बांग्लादेश सीमाके समीप मुर्शिदाबाद भाग में एकत्र रहते थे । अलुवा में गाडी चालक का काम करने वाल नौशाद ने दीपा को अपने प्रेमजाल में फांसा था । जिहादियों द्वारा इस्लाम में धर्मांतरित होने के उपरांत दीपा का नाम शाहीन रखा गया । ऐसी सूचना मिली है कि शाहीन ने बिना किसी कागद पत्रों की पूर्तता किए ही दो सिमकार्ड लिए और उन्हें कार्यान्वित किया । उन क्रमांकों पर विदेश से संपर्क हो रहा है, यह ध्यान में आते ही गुप्तचर तंत्र ने छानबीन आरंभ कर दी । तदुपरांत पुलिस  कागद पत्रों के अतिरिक्त सिमकार्ड देनेवाले वितरक तथा शाहीन को तुरंत बंदी बनाया । 

‘लव जिहाद’ संकटको पहचानो !

केरलकी ‘कलाकौमुदी’ साप्ताहिक पत्रने प्रकाशित की, ‘लव जिहाद’के विषयमें केंद्रीय गुप्तचर विभागके प्रतिवेदनमें बताई गई मार्मिक सत्य स्थिति !

लव जिहादका झटका ईसाइयोंको भी !
तिरुवनंतपुरम - केरलके ‘कलाकौमुदी’ नामक प्रसिद्ध साप्ताहिक समाचारपत्र ने ‘लव जिहाद’प्रकरण में मुसलमान जिहादियों द्वारा हिंदू एवं ईसाई लडकियों का किए गए धर्मपरिवर्तनों की सत्यस्थिति प्रकाशित की है । यह समाचार, किसी सुनी हुई कथा अथवा चर्चापर आधारित नहीं है, अपितु केंद्रीय गुप्तचर तंत्रका केंद्रीय गृहमंत्रालय को प्रेषित प्रतिवेदन है । यह समाचार प्रकाशित होते ही सब लोग हडबडाकर जागे, तो मुसलमान आतंकवादियोंने ‘कलाकौमुदी’की इस ‘लव जिहाद’ विशेषांककी पूरी प्रतियां अविलंब क्रय कर जला दिया ।
समाचारपत्र विक्रेताओं से यह विशेषांक मांगने पर उन्होंने कहा कि उनके पास उपलब्ध नहीं है, सब बिक गया है । इस विषयमें अधिक पूछ-ताछ करनेपर दुकानदारों ने बताया कि मुसलमाकों के कुछ गुट इन अंकों की पूरी-की-पूरी प्रतियां खरीद कर ले गए हैं । 
कलाकौमुदी’ साप्ताहिकमें, ‘केरलके विनाश के लिए लव्ह जिहाद, धर्मांतरण और काला पैसा’ यह लेख प्रकाशित हुआ था । केंद्रीय गुप्तचर संस्थाद्वारा केंद्रीय गृहमंत्रालय को भेजे गए प्रतिवेदन के आधार पर यह लेख लिखा गया है ।
इस लेखमें ‘लव जिहाद’ में सम्मिलित मुसलमान आतंकवादी दलोंकी आलोचना की गई है । गुप्तचरोंके प्रतिवेदनके अनुसार वर्ष २००६ से मार्च २०१२ तक केरलमें कुल ६ सहस्र १२९ लडकियोंको ‘लव जिहाद’के माध्यमसे इस्लाम धर्ममें धर्मांतरित किया गया है । इसमें ४ सहस्र ९९७ लडकियां हिंदू हैं, तो १ सहस्र १३२ लडकियां ईसाई हैं । 
‘लव जिहाद’का संकट केवल हिंदुओंपर नहीं है, अपितु यह ईसाइयोंपर भी है, आज ‘लव जिहाद’के विरोधमें जी-जानसे लडनेवाली श्रीराम सेनाका विरोध, केरलके ही आतंकवादी विचारधारा के संगठन, ‘पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ की सहायता से गोवा के कुछ हिंदुद्वेषी लोग विरोध कर रहे हैं ।  यह संगठन भी लव जिहाद की गतिविधियों में सक्रिय रूप से लिप्त है । इसी संगठन के कार्यकर्ताओं ने केरल में एक ईसाई प्राध्यापक का हाथ तोडा था,  इस संगठनके अनेक कार्यकर्ता हिंसक कार्योंमें पकडे गए हैं तथा अनेकपर आतंकवादियों से मिले होनेका आरोप है ।
====================================

‘इमरान’ ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो लोगों में बांटा

हरिद्वार : हरिद्वार जिले की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का उसके प्रेमी ने ही अश्लील वीडियो बना डाला।सीओ सदर राजेश भट्ट ने बताया कि करीब तीन साल पहले सिडकुल में काम करने के दौरान युवती की मुलाकात गाडोवाली निवासी इमरान से हुई थी।दोनों में गहरी दोस्ती हो गई थी। करीब दो साल पहले इमरान युवती को अपने साथ रुड़की के एक होटल में ले गया और उसकी अश्लील क्लीपिंग बना डाली।

इसके कुछ दिनों बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। गाहे-बगाहे उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ समय पहले लड़की के रिश्ते वाले आए थे।प्रेमी ने रिश्ता खत्म कराने के लिए लड़का पक्ष तक वीडियो पहुंचा दिया। इसके बाद युवती के गांव के लोगों में भी वीडियो बांट दिया गया। लड़की के परिजनों को इसका पता चला तो परिजन सन्न रह गए।सीओ सदर राजेश भट्ट ने बताया कि युवक लड़की को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था, लेकिन उससे शादी भी नहीं करना चाहता था।

स्त्रोत : अमर उजा
-----------------------------------------------------------------------------------

'लव जिहादियों' ने फैलाया उत्तर प्रदेश में आतंक : अशोक सिंहल

मुजफ्फरनगर : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के संरक्षक अशोक सिंहल ने कहा कि जब से देश में ‘लव जिहाद’ शुरू हुआ है, चारों तरफ अशांति बढ़ रही है। इस लिए केंद्र सरकार को ‘लव जिहाद’ पर रोक लगाने के लिए सख्त कानून बनाना चाहिए। उन्होंने कहा, जब से प्रदेश में सपा सरकार आई तब से जिहादियों के हौसले बुलंद हो गए। उसी का विरोध करने के लिए जाट समुदाय ने ‘बहू-बेटियां बचाओ’ महापंचायत की। महापंचायत से घर लौटने वक्त लोगों पर हमले किए गए।
सिंहल ने कहा कि ये दंगे उसी की प्रतिक्रिया हैं। जिस तरह गुजरात में गोधरा कांड की भारी प्रतिक्रिया हुई थी, उसी तरह मुजफ्फरनगर में लोगों ने ‘लव जिहाद’ के प्रति अपना गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में वरुण गांधी से भी लोगों ने पूछा था कि उनकी बहू-बेटियों को ‘लव जिहाद’ से कैसे बचाया जाएगा, तब वरुण से  उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया था।
जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री बनने पर नरेंद्र मोदी ऐसा कर सकते हैं, तो सिंहल ने कहा कि गुजरात का उदाहरण सामने है जहां लव जिहादियों की नहीं चलती है। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की सपा सरकार हिंदुओं की दुश्मन के तौर पर काम कर रही है। सपा सरकार एक मंत्री आजम खान के कहने पर ऐसे फैसले कर रही है, जिससे प्रदेश में सांप्रदायिक माहौल लगातार खराब हो रहा है।
स्त्रोत : पंजाब केसरी
=========================================

ड्रग तस्कर से शादी करने के लिए

 ममता कुलकर्णी बन गईं मुस्लिम !

अपने जमाने की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ममता ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल कर लिया है। उन्होंने अपना धर्म ड्रग तस्कर विकी गोस्वामी से शादी करने के लिए किया है। ममता कुलकर्णी कभी अपने बोल्ड सीन्स और हॉट इमेज के लिए सुर्खियों में रहा करती थीं। लेकिन२०००  के बाद से वो ऐसी गायब हुईं कि किसी को उनकी खबर ही न थी। ममता ने इस्लाम कबूल कर मशहूर ड्रग तस्कर विकी गोस्वामी से शादी कर ली है और शादी के बाद दोनों केन्या के नैरोबी में रह रहे हैं। 
शादी कर रिहा कराया आशिक को 
पिछले १० साल से गायब ममता दुबई में रहकर अपने बॉयफ्रेंड विकी की रिहाई का इंतजार कर रहीं थीं जो दुबई के ही जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। विकी की रिहाई के लिए ममता लंबे समय से कोशिश कर रहीं थी और आखिर में उन्होंने शादी करने का रास्ता निकाला। इसके लिए ममता को इस्लाम कबूल करना पड़ा और इस्लामिक रीति रिवाजों से विकी से निकाह करना पड़ा। इस निकाह से खुश होकर दुबई के शेख ने विकी की सजा माफ कर दी। अगर ममता ऐसा ना करतीं तो विकी २५ साल तक दुबई की जेल में सड़ता रहता।

 वो अंडरवर्ल्ड के साथ मिलकर बड़े स्तर पर ड्रग्स की तस्करी का कारोबार किया करता था। डॉन के साथ रिश्तों के कारण बॉलीवुड में भी उसका काफी दबदबा था। जब विकी और ममता की नजदीकियां बढ़ी तो ममता रातों रात बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बन गईं। विकी की दहशत के कारण ही ममता को कई फिल्मों में काम मिला। बाद में ममता विकी के साथ दुबई चलीं गईं। बाद में १९९७  में ऐसी खबर आई कि विकी गोस्वामी को दुबई पुलिस ने ११ टन ड्रग्स की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है जिसके बाद उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

स्त्रोत : जागरण . कोम
--------------------------------------------------------------------------
मुंबर्इ : किसी भी फेसबुक फ्रेंड को हसबैंड बनाने से पहले इस वाईफ की कहानी जरूर पढ़ें। सरिता शर्मा (परिवर्तित नाम) को बज्‍जू उजमान अकबर बादशाह उर्फ सुका उर्फ पाशा (२३) ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्‍वेस्‍ट भेजी। प्‍यार-मोहब्‍बत के बाद शादी की बात चली। शादी भी हो गई। उसके शुरू हुआ हैवानियत का खेल। उसने उसे एक चॉल में बंद कर दिया और रोजाना नौ दिनों तक ब्‍लेड से उसके शरीर पर चीरे लगाता रहा। 
वर्चुअल वर्ल्‍ड पर शुरू हुआ था रोमांस
पुलिस के अनुसार, बज्‍जू उजमान सेवरी स्थित आदमजी जिवाजी चॉल में रहता था जबकि सरिता मुलुंड (वेस्‍ट) में रहती थी। फेसबुक के वर्चुअल वर्ल्‍ड पर दोनों में दोस्‍ती हुई और कुछ ही हफ्तों में रोमांस परवान पर चढ़ गया। सरिता उस पर इतना रीझ गई कि तुरंत ही उसके साथ बांद्रा के फैमिली कोर्ट में शादी भी कर ली। शादी के बाद दोनों चॉल में रहने आए। वहां बज्‍जू ने उसे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं नौ दिनों तक उसने अपनी पहले से शादीशुदा जिंदगी की बात भी छिपाए रखी। उसने ब्‍लेड से सरिता के शरीर पर नौ दिनों में तकरीबन १०० चीरे लगाए। 

 

परत दर परत खुलते गए राज

जल्‍दी ही सरिता के वैवाहिक सुखमय जीवन का अंत हो गया जब बज्‍जू ने उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना शुरू कर दिया। यह भी राज खुल गया कि उसका कोई इंपोर्ट-एक्‍सपोर्ट का बिजनेस नहीं है। एक बार राज खुलने शुरू हुए तो परत दर परत राज फाश होते गए। उसने झूठ कहा कि वह ग्रेजुएट है जबकि बज्‍जू ने ९वीं के बाद से ही पढ़ाई छोड़ दी थी। सरिता के परिवार के प्रति जल्‍दी ही उसका व्‍यवहार बदल गया। उसने धमकी देनी शुरू कर दी और उसे प्रताडि़त करने लगा।

छुटकारा पाने की ठान ली

सरिता ने अब इस नर्क से छुटकारा पाने की ठान ली। १४ अप्रैल को उसने मुलुंड थाने में एक शिकायत दर्ज करा दी। २९ मई को दोनों ने एक काजी और कुछ परिजनों की मौजूदगी में तलाक ले लिया हालांकि तलाक को कोर्ट की कानूनी मंजूरी मिलनी है। इधर बज्‍जू उसे प्रताडि़त करता रहा। १६ जून को सरिता ने उसके खिलाफ दूसरी शिकायत दर्ज कराई। 

 बज्‍जू ने बदला लेने की ठानी और आनन फानन में एक षडयंत्र बना डाला। १७ जून को निर्मल लाईफस्‍टाइल के पास वह घात लगाकर बैठा और अपहरण कर सरिता को अपने सेवरी स्थित चॉल में ले गया। वहां लात-घूंसों से उसने सरिता की पिटाई की। सरिता का हर बचाव उसे और उग्र बना देता था।

 जल्‍दी ही बज्‍जू ने सरिता को प्रताडि़त करने के लिए एक नए हथियार ब्‍लेड का इस्‍तेमाल शुरू कर दिया।अगले नौ दिनों तक वह उस पर ब्‍लेड से वार करता रहा। कभी हाथ पर, कभी चेहरे पर तो कभी गर्दन पर। बज्‍जू ने सरिता के शरीर पर तकरीबन १०० चीरे लगा डाले। उसकी दर्द भरी चीखों से बज्‍जू घबराकर उसे एक प्राइवेट क्‍लीनिक ले गया।

कर डाली सुसाइड की प्‍लानिंग

लेकिन साथ ही उसने सरिता के सुसाइड का भी प्‍लान बना डाला। क्‍लीनिक ले जाते वक्‍त रास्‍ते में उसने सरिता की मोबाइल से फोटो खींची और उसी के नाम से उसकी बहन को मैसेज भेज दिया। जिससे ऐसा लगे कि वह सुसाइड करने जा रही है। मैसेज में उसने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से भी मना किया। ट्रीटमेंट कराने के बाद वह सरिता को फिर से घर ले गया ताकि अपने मंसूबों को अमली जामा पहना सके। 

फिर मिली नरक से मुक्ति

२६ जून को सरिता उसके चंगुल से बच निकली और उसने अपने वकील सत्‍यम दूबे के माध्‍यम से कुछ पुलिस अधिकारियों को शिकायत की। ३ जुलाई को पुलिस ने बज्‍जू और दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। बज्‍जू को अरेस्‍ट कर पुलिस ने गुरुवार को उसे मुलुंड कोर्ट में पेश किया जहां से उसे १४ जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। बज्‍जू के खिलाफ मारपीट करने, धारदार हथियार से चोट पहुंचाने, जबरन बंधक बनाने, अपहरण कर शादी के लिए बाध्‍य करने, जान से मारने की धमकी देने, आर्म्‍स एक्‍ट सहित आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जांच के दौरान पुलिस का पता चला कि बज्‍जू के पिता १९९३ मुंबई बम ब्‍लास्‍ट में एक्‍युज्‍ड थे। उसके खिलाफ पहले १६ आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से १३ तो आरएके मार्ग थाने में ही दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास से तीन हथियार भी बरामद किए हैं। वह उधार देने का धंधा करता था।

स्त्रोत : जागरण.कॉम 
--------------------------------------------------------------------------

‘लव जिहाद’ द्वारा हिंदु युवतिसे विवाह 

बलात्कारका अपराध प्रविष्ट...

नई देहली - पहले विवाहकी बात छिपाकर एक हिंदु युवति को ‘लव जिहाद’ के जाल में फंसाने के पश्चात उसका ‘धर्मपरिवर्तन’ कर उससे विवाह करने वाले जमाल नासीर पर नई देहलीके सहायक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश टी.आर्.नवल द्वारा बलात्कार का आरोप निश्चित किया गया है ।
जमालने उस युवतिसे जून २००१ में विवाह किया था । इससे पूर्व उसे ‘इस्लाम’ की दीक्षा दी गई थी ।विवाहके उपरांत एकत्र रहते समय वह अधिकांश समय रात्रि में बाहर ही रहता था । अंत में उसका पहला विवाह होने की बात उजागर हुई । फिर भी जमाल के प्रेममें फंसी युवती उसके साथ रहती थी ।जुलाई २००६ में जमालकी पहली पत्नी मुशहरत, भाई महंमद अनीस एवं भाई की पत्नी ने उस युवती के घर आकर उसकी असीम पिटाई की ।
जमाल ने उसकी उपेक्षा की । तत्पश्चात उस युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था । इस प्रकरण में जमाल के साथ उसकी पहली पत्नी एवं दोनों पर आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करनेका अपराध प्रविष्ट किया गया था । अब न्यायालयद्वारा जमाल नासीरके विरोधमें आत्महत्याको प्रवृत्त करना, पहले विवाह की बात छिपाकर कपट कर दूसरा विवाह करना तथा विवाह कानूनन है ऐसा बताकर युवतीके साथ सहवास करना ऐसे अभियोगों के साथ बलात्कार का भी अभियोग लगाया गया ।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,







No comments:

Post a Comment