Monday 25 August 2014

100% इस्लामिक राष्ट्र में प्राचीन मस्जिदों को बम लगा कर उड़ा रहे इस्लाम के मुजाहिद, ISIS के लड़ाके । क्या यही है इस्लाम का असली रूप । तबाही और बर्बादी ।
.....................................................................................................................................................
पाजिटिव लीडरशिप का कमाल - प्रधानमंत्री जी के रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनने के आवाहन के बाद भारतीय कम्पनियां रक्षा क्षेत्र में काम करने के लिए आगे आईं।
1. TATA POWER SED, जो राकेट लॉन्चर, सेंसर और राडार बना सकती है ने US$30 BILLION का निवेश करके रक्षा क्षेत्र में उद्यम खड़ा करनेकी दिशा में कदम उठाया है।
2. L&T US$400 MILLION का निवेश कर नौ सेना के लिए उपकरण बनाने के लिए उद्यम लगा रही है।
3. महिंद्रा ग्रुप ने HEAVY ARMOURED VEHICLE और राडार बनाने के लिए उद्यम लगा रही है।
ये तो स्वदेशी कम्पनियां हैं कई विदेशी कम्पनी भी भारत के रक्षा क्षेत्र में निवेश करने को तैयार हैं।
मतलब कुछ ही वर्षो में भारत रक्षा क्षेत्र में न सिर्फ आत्मनिर्भर बनेगा अपितु रक्षा सौदों के नाम पर खरबों की विदेशी मुद्रा बचेगी और लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

....................................................................................................................
इस्लाम को 'कैंसर' बताती फिल्म का विरोध............

पैग़ंबर मोहम्मद का कथित तौर पर अपमान करने वाली एक इस्लाम-विरोधी फिल्म के इंटरनेट पर जारी होने के बाद, लीबिया और मिस्र में अमरीकी दूतावासों पर हमले हुए हैं. इन हमलों में लीबिया में अमरीकी राजदूत समेत तीन अमरीकी नागरिक और 10 लीबियाई नागरिक मारे गए हैं.अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ फ़िल्म का नाम है 'इनोसेंस ऑफ़ मुस्लिम्स' और इसे अमरीका में शूट की गई है.

पूरी फ़िल्म लगभग दो घंटों की है लेकिन ज़्यादातर लोगों ने जो देखी है वो फेसबुक और यू-टयूब पर दिखाई जाने वाली फ़िल्म का ट्रेलर है. एक ट्रेलर 14 मिनट का है.इससे पूरी फ़िल्म की कहानी के बारे में अंदाज़ा लगाना मुश्किल है लेकिन इतना ज़रूर है कि फ़िल्म को दो हिस्सों में बांटा जा सकता है.

पहले हिस्से में दिखाया गया है कि मौजूदा मिस्र में इस्लामी चरमपंथी किस तरह से वहाँ रहने वाले कॉप्टिक ईसाइयों को सताते हैं, जबकि दूसरे हिस्से में पैग़ंबर मोहम्मद के जीवन की कहानी दिखाई गई है.पैग़ंबर मोहम्मद का किरदार एक नौजवान अमरीकी नागरिक ने निभाया है लेकिन उनके बारे में कोई नहीं जानता.

...........................................................................................................................
मोदी सरकार के मंत्रीमंडल में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन गया कि उन्हें बुलाया गया है. जब धर्मेंद्र प्रधान मिलने पहुंचे तो नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा, आप मुकेश अंबानी के साथ काफी मिल रहे हैं और लंच करने उनके यहां जा रहे हैं. धर्मेंद्र प्रधान ने कुछ कहा होगा कि कुछ काम था या यह बात करनी थी, वह बात करनी थी. नरेंद्र मोदी ने बड़े सख्त लहजे से कहा : "यदि आपको बात करनी थी, तो आप मुकेश अंबानी को अपने ऑफिस में बुला सकते थे, उनके यहां जाने की क्या ज़रूरत है? खैर जाइए, आपके यहां एक फाइल पड़ी है, उस फाइल पर अभी तुरंत दस्तखत कर दीजिए."

धर्मेंद्र प्रधान प्रधानमंत्री के पास से लौटे और जब आए, तो उनकी टेबल पर एक फाइल पड़ी थी, जिस पर उन्हें दस्तखत करने थे. वह मुकेश अंबानी के ऊपर 3600 करोड़ का अतिरिक्त जुर्माना लगाने की फाइल थी. धर्मेंद्र प्रधान को उस फाइल के ऊपर दस्तखत करने पड़े और मुकेश अंबानी के ऊपर 3600 करोड़ का जुर्माना लग गया. 

.........................................................................................................................
फातिमा इन्होने ''कौन बनेगा करोड़पति'' में पच्चीस लाख रूपये जीत चुकी हैं । इनका निकाह 9 वर्ष के उम्र में 30 वर्ष के युवक ''ओवेश'' से कर दिया गया था । 9 साल की फातिमा ने 30 साल के युवक को कैसे बर्दास्त किया होगा ये तो ये बेचारी ही जाने । फातिमा के घर में ''देहब्यापार'' होता था पर फातिमा ने 11 साल की उम्र से ही इस घिनौने कार्य के खिलाफ आवाज लगाया और अपने परिवार वालो से इस घिनौने कार्य को बंद करवाया हालांकि ''देहब्यापार'' बंद करवाने के चक्कर में ये बहादुर लेडी कई बार मार खाई है अपने पति के हाथो से ।
-
फातिमा इस जीते हुए ''पच्चीस लाख'' से देह ब्यापार से जुडी हुई लड़कियों को मुक्त कराने और उन्हें नई दिशा देने के लिए उपयोग करेगी । 

.........................................................................................................................

No comments:

Post a Comment