Saturday 16 August 2014

1. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो धर्म परिवर्तन प्रतिबंधित क्यो नहीँ कर दिया जाता?
2. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुसलमानो को धर्म के नाम पे हर जगह छूट (आरक्षण)क्योँ दी जाती है?
3. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुसलमानो को धर्म के नाम पे मस्जिदो और मदरशो का आधुनिकी करण क्योँ कराया जाता है जबकी वैदिक विश्वविद्यालयो का दूर दूर तक नामो निशान नहीँ?
4. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुसलमानो को धर्म के नाम हज यात्रा के लिए पैसा क्यो दिया जाता है जो की हिँदुऔँ का है?
5. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुसलमानो को धर्म के नाम पे SUBSIDITY क्यो दी जाती है ?
6. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो ईशाई मिश्नरियाँ दूसरे नंबर पर हैँ भारत प्रशासन के बाद जिनके पास सबसे ज्यादा जमीन (भूमि) है?
7. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुसलमानो और ईशाईयो के आरक्षण के लिए बार बार मुद्दे क्यो उठाए जाते हैँ जबकी भारत, नेपाल श्रीलंका के अलावा सारे देश या तो कट्टर इसलामिक या कट्टर ईशाई देश हैँ?
8. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो  धर्म के नाम पे गाय काटने की अनुमति क्यो?
9. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो धर्म के नाम पे जाति प्रमाण पत्र क्यो?
10. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो भारत के अंदर पादरियो और मौलबियो को इतनी छूट क्यो की वो नमाज और बाईबल पढाएँ और गीता रामयण पढाने की बात मेँ भारत एकधर्मनिर्पेक्ष देश बता कर पक्षपात क्यो किया जाता है?
11. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो मुल्लो की भावनाऐँ कैसे आहत होने लगती हैँ?
12. अगर भारत धर्मनिर्पेक्ष देश है तो न्यायालयो मेँ सनातन धर्म के पवित्र ग्रंथ श्रीमदभगवदगीता को रखकर और बार बार नीच लोगो द्वारा अपवित्र हाथो से छू छू करका अपमान क्यो किया जाता है?


अरून शुक्ला
.............................................................................................
एक 18 साल की लडकी 12:30 बजे रात को सडक पर अकेली खडी थी उसके सामने से कई गाडिया आ जा रही थी! लेकिन वह किसी से लिफ्ट भी नही मांग रही थी (असल मे उसकी बस छूट गई थी) अचानक उसे एक बुलॆट पर एक लडका जाता हुआ दिखाई दिया तो लडकी ने उस लडके को हाथ देकर लिफ्ट मांगी तो लडके ने अपनी बुलॆट रोकी तो लडकी ने कहा मुझे घर छोड दीजिए मेरी बस छूट गई है । लडके ने कहा ठीक है और दोनो चल दिए जब दोनो लडकी के घर पहुच गये तो लडके ने पूछा कि जब तुम वहा खडी थी तो कितनी गाडिया आ जा रही थी तो तुमने मुझसे ही लिफ्ट क्यो मांगी?
तो लडकी ने जबाब दिया कि मैने देखा कि आपकी गाडी के आगे प्लेट पर लिखा है'''''""""""""जय श्रि राम """""""""""' और मै नही सभी जानते है कि हिन्दु ना ही किसी का बुरा करतेहै और नाही किसी को करने देते है

...............................................................................................
उत्तर प्रदेश के मेरठ से पाकिस्तानी इंटेलीजेंस एजेसी के पेरोल पर काम कर रहे मियाँ आसिफ अली गिरिफ्तार ...............!!!

स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने मेरठ से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक एजेंट को गिरफ्तार किया गया है। इस एजेंट को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। एजेंट पर सेना ने जुड़ी जानकारी पाकिस्तान भेजने का शक है।
आसिफ ने मेरठ और झांसी के आर्मी कैंटोनमेंट में लोगों से संपर्क साधा था। यह भी शक जताया जा रहा है कि आसिफ किसी बड़े जासूसी नेटवर्क का हिस्सा है। आसिफ मियाँ ने जासूसी की बात कबूल ली है।




No comments:

Post a Comment