Monday 19 May 2014

॥ नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी ॥


450साल पहले कर दी थी मोदी युग की भविष्यवाणी, फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की सेन्चुरी ग्रंथ मे फ्रेंच भाषा मे लिखा हैं कि 2014 से लेकर 2026 तक भारत का नेतृत्व एक ऐसा आदमी करेगा जिससे लोग शुरू में नफरत करेंगे मगर इसके बाद देश की जनता उससे इतना प्यार करेंगी कि वह 20 साल तक देश की दशा और दिशा बदलने में जुटा रहेगा यह भविष्य वाणी सन् 1555 की हैं यह फ्रेंच भाषा मे लिखा गया हैं जिसका अनुवाद मराठी भाषा में महाराष्ट्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.श्री रामचंद्रजी जोशी ने किया हैं। जिसके पृष्ठ 32-33 पर स्पष्ट लिखा है ठहरो राम राज्य आ रहा हैं, एक अधेड़ उम्र का अजोड़ महासत्ता अधिकारी भारत ही नहीं सारी पृथ्वी पर स्वर्ण युग लायेगा। जो अपने सनातन धर्म का पुनउत्थान करके भारत को सर्व श्रेष्ठ हिन्दू राष्ट्र बनायेगा।चांडाल चौकड़ियों को परास्त कर अपने दम पर सत्ता पे काबिज होगा। उनके नेतृत्व में हिन्दूस्तान न सिर्फ विश्व गुरु बनेगा बल्कि कई देश भारत की शरण में आ जायेगे ।
........................................................................................................
सिमी के आतंकवादियों ने की नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी, बोले- तालिबान आएगा, मोदी जाएगा
स्‍टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के गिरफ्तार आतंकियों ने भोपाल अदालत परिसर में उस समय अफरा-तफरी मचा दी, जब उन्होंने पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच देश के भावी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आतंकियों ने कहा कि अब की बार मोदी का नंबर है. यह घटना शनिवार को उस वक्त हुई, जब पुलिस प्रतिबंधित सिमी के इन कार्यकर्ताओं को अदालत में पेश करने के बाद जेल परिसर में खड़े एक वाहन की तरफ ले जा रही थी.
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया, 'प्रतिबंधित सिमी के विभिन्न मामलों में गिरफ्तार लगभग 15 आतंकियों को पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदालत में लाई थी. पुलिस जब इन आतंकियों को अदालत में पेश करने के बाद वापस जेल वाहन की तरफ ला रही थी, तभी खंडवा जेल से फरार आतंकी अबु फैजल ने मोदी के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी.

जैसे ही अबु ने नारेबाजी की, इसके बाद सभी सिमी आतंकियों ने नारेबाजी शुरु कर दी. आतंकवादियों ने गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के भावी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी देते हुए नारे लगाते हुए कहा कि अब की बार मोदी का नंबर है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा इन सिमी आतंकियों ने यह भी नारे लगाए कि दुनिया की एक ही ताकत अल्लाह है, तालीबान आएगा और नरेन्द्र मोदी जाएगा और अबकी बार मोदी की बारी है. बाद में पुलिस इन्‍हें जेल के एक वाहन में वापस भोपाल के केन्द्रीय कारागार ले गई.
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (खुफिया) सरबजीत सिंह ने आज बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 डी और 295 ए के तहत शहर के महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है. सिंह ने कहा, 'वे इन नारों को लगाकर केवल लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे थे. हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है और भविष्य में जब भी इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा, हम सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा देंगे.' उन्होंने बताया कि जेल के अधिकारी इनकी भविष्य में अदालत में पेशी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनिश्चित करने के लिए अदालत से अनुरोध करेगी, ताकि ऐसी स्थिति से बचा जा सके. उन्होंने कहा कि ये सभी कट्टर अपराधी हैं.
जिन सिमी आतंकियों को अदालत में पेश किया गया था, उनमें खंडवा जेल से फरार अबु फैजल, जिसे बाद में बड़वानी के निकट एक पहाड़ी से पकड़ा गया था, अकील खिलजी, रकीब, सादिक हबीब, इसरार, खालिद अहमद, इरफान नागौरी, अब्दुल अजीज, अब्दुल वाहिद, मोहम्मद खालिद सईद उर्फ गुड्डू, अब्दुल माजिद तथा जुबेर शामिल थे. इन सभी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पंकज सिंह माहेश्वरी की अदालत में मध्य प्रदेश में सिमी नेटवर्क फैलाने और इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के साथ संबंध रखने के मामले में पेश किया गया था. इन सभी पर अनेक संगीन जुर्म के आरोप हैं.

No comments:

Post a Comment