Friday 14 February 2014

सोनिया गांधी का सच

मित्रो जब हमारे देश मे VAT का कानून बनाया गया ! तो उसमे एक provision डाला गया ! वो provision ये है कि भारत मे जीतने international organization है वो सब के सब tax free ! उनको VAT नहीं ! http://youtu.be/GDCbLtDtVek

ALL international organizations are vat free !! भारत के 22 राज्यो ने ये कानून पास किया ! सब मे ये provision है ! international organizations को VAT free रखा है !

अब ये international organizations कौन है ???

जीतने भी भारत मे चर्च organizations है सब के सब vat free ! और जितने भी हिन्दू धर्म के मठ मंदिर है वो सभी अब vat मे आ गए हैं ! मतलब हमारे हिन्दू धर्म के मठ ,मंदिर सभी संस्थाओ के ऊपर सरकार का अधिकारी बैठा गया ! और ये चर्च organizations जो दिल मे आए करें इनको कोई नहीं पूछने वाला !

और ये परिवर्तन किस दिन आया ???

जिस दिन मनमोहन सिंह इस देश का प्रधान मंत्री बना !उसी दिन ये provision डाला गया! उससे पहले भी VAT का एक draft बना था अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार चलती थी उसमे एक वित मंत्री थी यशवंत सिन्हा उनके समय मे जब ये draft बनाया गया उसमे ये provision नहीं था !

international organizations को VAT मे नहीं रखना ! ये मनमोहन सिंह के प्रधान मंत्री होने के बाद डाला गया ! मनमोहन सिंह इस देश का प्रधान मंत्री नहीं है सोनिया गांधी इस देश की प्रधान मंत्री है !
क्यूंकि मनमोहन सिंह दो बार अपने मुंह से कह चुका है मैं तो मैडम का प्रधानमंत्री हूँ ! वो public meeting मे बोला है ! एक बार public meeting मे बोला है एक बार press conference मे बोला है !

जिस दिन मनमोहन सिंह की पहली press conference हुयी थी ! उसी दिन उसने कहा था मैं मैडम का प्रधान मंत्री हूँ और मैडम बगल मे बैठी है ! पत्रकार ने कहा आप भारत के प्रधान मंत्री है !

मनमोहन बोला नहीं नहीं मैं मैडम का प्रधानमंत्री हूँ ! अर्थात जैसे मैडम कही गई वैसे मैं करूंगा !
मैडम कौन है ? christian lobby की सर्वमुख्तयार sonia gandhi !

तो सारे international organizations को VAT free बनवा दिया एक provision डलवा दिया ! सारे चर्च vat free हो गए वो catholic या protestnt !

गाँव का छोटा सा छोटा चर्च भी tax free हो गया है ! क्यूंकि वो international organizations मे गिना जाता है !! और इसी तरह सारे मुस्लिम organizations tax फ्री हो गए ! जिनको भी पैसा बाहर से आता है ! वो सब भी tax free !
__________________________!

मित्रो ये तो VAT मे से एक छोटा सा हिस्सा हमने आपको बताया है ! आप विश्वास नहीं करेंगे !
सरकार ने इतनी गहरी साजिश रची है ये 3 अक्षर का VAT हमारे धर्म को किस हद तक नुकसान पहुंचाएगा हम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते !

______________________________
सोनिया गांधी का सच जाने ले लिए यहाँ click करे

http://www.youtube.com/watch?v=GDCbLtDtVek
...................................................................................

No comments:

Post a Comment