Saturday 4 January 2014

शादी में नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा था.

यूपी में जौनपुर के सुइथाकला इलाके के सरपतहां गांव में रहने वाली पूनम और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. हो भी क्यों न, पूनम की शादी में शामिल होने के लिए भेजे गए निमंत्रण के जवाब में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आशीर्वाद जो भेजा है. इतना ही नहीं मोदी फोन पर पूनम से बात कर उसके खाते में शगुन भी भेजा है.
पूनम के नाना रामचंद्र यादव सरपतहां गांव के प्रधान हैं. पूनम अपने नाना के साथ ही रहती है. पूनम की शादी 18 दिसंबर को थी. उसके पिता शिव कुमार यादव का कहना है कि उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव और क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई को भी निमंत्रण भेजा था. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव न आए और न ही उनका कोई प्रतिनिधि पहुंचा.
उन्होंने बताया कि वह दो साल पहले गुजरात अपनी रिश्तेदारी में गए थे. वहां पर रिश्तेदारों ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ करते हुए बताया था मोदी को निमंत्रण देने पर उनके खुद पहुंचने या प्रतिनिधि को भेजने की बात बताई थी. शिव कुमार ने बताया यह बात ध्यान रखते हुए उन्होंने अपनी बेटी पूनम की शादी में नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा था.
मोदी ने 18 दिसंबर को फोन कर बेटी की शादी की बधाई दी. इसके अलावा पूनम से भी बात कर उसे सुखमय जीवन के लिए आशीर्वाद दिया. 21 दिसंबर को गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय से पूनम के मामा जमुना प्रसाद के पास फोन आया और उनका अकाउंट नंबर पूछकर उसमें बतौर शगुन नरेंद्र मोदी ने 5100 रुपये भिजवाए. 22 दिसंबर को फिर फोनकर शगुन और आशीर्वाद भरा पत्र मिलने की जानकारी ली गई.
नरेंद्र मोदी की ओर से शिवकुमार को भेजे पत्र में लिखा है कि आपके द्वारा मिले निमंत्रण को देखकर काफी खुशी मिली. मोदी का पत्र और आशीर्वाद पाकर परिवार फूले नहीं समा रहा है.
http://jayhind.co.in/narendra-modi-sent-shagun-in-up-girl-wedding/

No comments:

Post a Comment