Monday 20 January 2014

सलमान खान ने दिया है.. नरेंद्र मोदी पर एक धमाकेदार इंटरव्यू ...

 सलमान खान ने दिया है नरेंद्र मोदी के ऊपर एक धमाकेदार इंटरव्यू आजतक चैंनल को.. जो कि तहलका मचा रहा है , जानिये इसे पढकर कि क्या-२ कहा है कल सलमान खान ने नरेंद्र मोदी पर -

-अमिताभ बच्चन ने मोदी कि तारीफ कि ,अजय देवगन ने मोदी कि तारीफ कि ,परेश रावल ने मोदी कि तारीफ कि लेकिन कभी किसी ने कोई हंगामा नहीं किया लेकिन मैंने तारीफ कर दी तो इतना बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया गया ,आखिर क्यों ?? क्या सिर्फ इसलिए कि मेरा सरनेम '' खान '' है

-आप कह रहे हैं कि मोदी ने दंगों के लिए माफ़ी नहीं मांगी लेकिन मेरा आपसे पूछना है कि क्यों मांगनी चाहिए उन्हें माफ़ी ?? जब भारत कि सबसे बड़ी कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दी है ,उनका कोई हाथ उसमें नहीं पाया गया है तो आप कौन होते हैं उनसे जबरदस्ती माफ़ी मंगवाने वाले ?? क्या सिर्फ आपके दिल कि इच्छा पूरी करने के लिए किसी भी व्यक्ति को फांसी पे लटका देना चाहिए जबकि देश कि सुप्रीम कोर्ट उसे निर्दोष बता रही है

-मैंने मोदी साहब को सीधे-२ पीएम पद के लिए बेस्ट मैन इसलिए नहीं कहा क्योंकि मैं अपनी इच्छा या पसंद किसी पर भी थोपना नहीं चाहता और वैसे भी मैं इन सब चीजों के बारे में बहुत कम दिलचस्पी रखता हूँ ,देश तय करे कि मोदी साहब पीएम पद के लिए बेस्ट मैन हैं कि नहीं ,मेरे लिए बेस्ट मेरे इलाके के सांसद प्रिय दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं

-जब देश कि सबसे बड़ी अदालत ने मोदी साहब को क्लीन चिट दी है उसके बाद भी उन्हें जानबूझ कर टारगेट करना ऐसा करने वालों के असली मकसद को दिखाता है

-मेरा काम है लोगों का मनोरंजन करना और उन्हें खुशी देना और गुजरात जाकर मैनें देखा कि वहाँ के लोग मोदी साहब और उनके काम से बहुत खुश हैं और सबसे ज्यादा खुशी मुझे ये देखकर हुई कि पहली बार ऐसा नेता देखने को मिला जिसके राज्य के लोग उसे इतना प्यार करते हों वरना नेताओं से लोगों का प्यार कम और नफरत ज्यादा देखने को मिलती है ,लेकिन गुजरात में जहाँ-२ गया सब जगह मोदी साहब का जादू मुझे वहाँ के लोगों पर दिखाई दिया ,इसलिए मैंने उन्हें गुड मैन कहा

-मैं मेरे पिता सलीम खान के उस कमेन्ट से सौ फीसदी सहमत हूँ जिसमें उन्होनें कहा है कि क्या किसी को याद भी है कि जब मुंबई में दंगे हुए थे जो कि गुजरात दंगों से भी दस गुना ज्यादा भयानक थे और गुजरात से भी ज्यादा मुसलमान उसमें मरे थे तो उस समय वहाँ का मुख्यमंत्री कौन था ?? जब भागलपुर में दंगे हुए थे तो वहाँ का मुख्यमंत्री कौन था ?? दिल्ली में जब सिख विरोधी दंगे हुए तो वहाँ का मुख्यमंत्री कौन था ?? मेरठ ,मलियाना इतनी जगहों पर दंगे हुए लेकिन क्या कभी उसके लिए वहाँ के मुख्यमंत्री या सिर्फ एक व्यक्ति को उस तरह से टारगेट किया गया जिस तरह से नरेंद्र मोदी को किया गया और वो भी तब जब देश कि सबसे बड़ी अदालत ने उन्हें पाक साफ़ पाया है ?? इसी से ऐसा करने वालों के असली इरादों का पता चलता है कि जब वे राजनैतिक मुकाबले में उस व्यक्ति को हरा नहीं पाते हैं तो इस तरह से बदनाम करके अपनी झुंझलाहट निकालते हैं
सलमान ने कहा ......अब अगर मोदी जी मुझे प्रचार के लिए कहेगे...
तो में बीजेपी के लिए प्रचार करुगा।।।।
चाहे अब कुछ भी हो।।।।
चाहे मेरे पुतले जले...... या मेरे मुर्दाबाद के नारे लगे....
मुझे कोई फर्क नही पड़ता।।।।
"जब सुप्रीम कोर्ट ने
मोदी को निर्दोष
साबित कर दिया है फिर
भी क्यों बेहूदो की तरह
मोदी पर सवाल उठाते हो?"
:-सलमान खान (आजतक
के शो सीधी बात में).....

No comments:

Post a Comment