Friday 4 October 2013

एक पत्रकार ने खोली सोहराबुद्दीन केस की असलीयत, कांग्रेस वेनकाब कांग्रेस ने सोहराबुद्दीन के चार भाईयों को 5 करोड़ और एक भाई को चुनावी टिकट देने का प्रलोभन दिया!!
आखिर बहुचर्चित सोहराबुद्दीन केस की असलीयत क्या है। वेशक वह कांग्रेस
की गन्दी राजनीति का एक कड़वा सच है।
एक पत्रकार पुष्प शर्मा ने बकायदा मुस्लिम के रूप में दाढ़ी बढाकर और नमाज़ आदि का ढोंग करके आठ महीनो तक "रियौद्दीन अहमद " बनकर सोहराबुद्दीन
के सभी भाईओं और उसके दोस्तों का स्टिंग ओपरेशन किया है। उससे काफी चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं। उन्होंने पहले उन सबका विश्वास जीता और उन्हें बतया कि वो अरब देशों का एक एजेंट है,जो भारत में हिंदू विरोध के लिए फाइनेंस करता है।
उन्होंने कई लाख रूपये भी उनके उपर खर्च किये। सोहराबुद्दीन के भाइयों ने साफ साफ कहा कि उनको कांग्रेस ने खूब पैसे दिए है करीब पांच करोड, सिर्फ गुजरात और मोदी को बदनाम करने के लिए। सोहराबुद्दीन के पांचवे भाई ने साफ- साफ कहा है कि उसकी कांग्रेस के कई नेताओ से बातचीत भी हो चुकी है और उसे यूपी से किसी भी मुस्लिम बहुल क्षेत्र से टिकट भी देने का वादा किया गया है।
इस सिलसिले में उसने रामपुर , मेरठ और फरुखाबाद का दौरा भी किया है।
उसने सबसे चौकाने वाली बात जो कही है,वह इस देश में एक बहुत ही खतरनाक परम्परा की शुरुआत है।
उसने कहा कि सी बी आई वाले भी जानते है कि ये केस झूठा है। वे कहते हैं कि तुम ऐश करो और जहां भी हम कहे वह दस्तखत करते रहो और जो हम सिखाए वही कोर्ट में बोलो।
सोहराबुद्दीन के एक दोस्त आज़म खान ने कहा है कि पोपुलर बिल्डिंग फायरिंग केस में अमित शाह को फ़साने के लिए उसको २ करोड रूपये मिले है और सारे पुलिस अधिकारी निर्दोष है।
क्या इसका मतलब यह नहीं है कि कांग्रेस अपने विरोधियों के खिलाइ सी बी आई को एक हथियार के रुप में इस्तेमाल कर रही है।

....................................
मुसलमानों से जुड़े भ्रम और उनका पर्दाफाश !
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
1. भ्रम: आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता ।
तथ्य:  आतंकवादी मुसलमानों को जिन्दा छोड़ देते है और गैर-मुसलमानों को चुन चुन कर मारते है । जैसे केनिया और मुंबई का 26/11 का हमला ।
2. भ्रम: कोई धर्म आतंकवाद नहीं सिखाता ।
तथ्य:  आतंकवादी यही कुरान का पालन कर रहे है । ( कुरान सूरा 9, आयत 5 में स्पष्ट लिखा है की जो भी मुसलमान नहीं है उसे मार डालो) ।
Proof: http://quran.com/9/5
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
3. भ्रम: मुसलमान गरीब और अनपढ़ होने से आतंकवाद में लिप्त है ।
तथ्य: ओसामा (इंजिनियर), ओवैसी (वकील), अफजल गुरु (डॉक्टर), हाफिज सइद (प्रोफ़ेसर) जैसे ज्यादातर आतंकी संपन्न और उच्च शिक्षित है । हिंदू, बौद्ध, सीख, इसाई धर्म में भी करोडो लोग गरीब और अनपढ़ है । क्या वे जेहाद, जनसंख्या विस्फोट, दंगे, बम धमाके करते है ?
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
4. भ्रम: एक के कारण सभी मुसलमानों को दोष देना गलत है ।
तथ्य: 99% आतंकवादी मुसलमान हि होते है । बाकी मुसलमान आतंकियों की सिर्फ दिखावे के लिए निंदा करते है और कुरान, ओवैसी, झाकिर नाईक, अफजल गुरु का समर्थन करते है ।
http://static.dnaindia.com/images/cache/1798194.jpg
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
5. भ्रम: मुसलमान भी सेक्युलर होते है ।
तथ्य: मुसलमान अल्पसंख्यक होने पर सेक्युलरिजम का दिखावा करते है, लेकिन बहुसंख्यक होने के बाद वे गैर-मुस्लिमो कों मौत के घाट उतार देते है । जैसे की कश्मीर, पाकिस्तान, बांग्लादेश, असम । विश्व के 56 मुस्लिम बहुल राष्ट्रों में से 1 भी देश 100% सेक्युलर नहीं !

.....................................
हिन्दू कब तक पिटते रहेगे?

मेरे स्वर्गीय दादा जी १९४७ का विभाजन के प्रत्यक्षदर्शी थे। अपनी मृत्यु से कुछ माह पहले मैं उनसे १९४७ के दिनों के विषय में पूछा करता था। उन्होंने गाँधी के भी भाषण सुने थे, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस से लेकर सरदार पटेल जी को भी सुना था, १९३९ के हैदराबाद आर्य सत्याग्रह में अपना योगदान दिया था, डॉ हेडगेवार से संघ की दीक्षा भी ली थी। अंग्रेजों का राज देखा था, १९४७ में मुसलमानों द्वारा पंजाब में किया गया कत्ले आम भी देखा था, हमारे उजड़े पंजाबी भाइयों के पुनर्वास में सहायता भी की थी।
मैंने उनसे हिन्दू समाज के भविष्य के विषय में पूछा तो उन्होंने एक ही बात कही की हिन्दू जाति पिटने लायक ही हैं क्यूंकि यह अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखती।
उम्र के ८० वें दशक में उनकी आँखों उनके जीवन का पूरा निचोड़ कह रही थी।
आज सेक्युलरवाद, अल्पसंख्यकवाद, आधुनिकता के नाम पर हर कदम पर, हर क्षेत्र में, हर परिपेक्ष में हिन्दू समाज के साथ अन्याय के सिवाय कुछ और हो ही नहीं रहा।
छोड़े शब्दों में सन्देश स्पष्ट हैं।
हम तब तक पिटते रहेगे जब तक अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखेगे।
डॉ विवेक आर्य

......................................................................
"अगर आप सच्चे हिंदुस्तानी हो"
भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने का दावा करने वाले अरविँद केजरीवाल के २ साथियोँ अंजली दमानिया और पाकिस्तान परस्त प्रशांत भूषण के ऊपर जब भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो केजरीवाल ने आंतरिक लोकपाल बनाने की घोषणा की और बनाया भी, लेकिन जाँच की रिपोर्ट आज तक नहीँ आई। आपको आंतरिक लोकपाल के तीनो सदस्योँ के नाम बताते हैँ।
1. ऐडमिरल रामदास 2. जस्टिस भगवानदास 3. इलीना सेन
एडमिरल रामदास वो व्यक्ति है जिसने भारत द्वारा परमाणु परीक्षण किए जाने का विरोध किया था और तब मिसाईल मैन अब्दुल कलाम जी ने इस रामदास को जमकर लताङा था और इसका जिक्र अब्दुल कलाम ने अपनी किताब द लुमिनस स्पार्क और इग्नाईटिड माईंडस मेँ भी किया है। इलीना सेन नक्सलवादियोँ के जाने-माने सहायक व हमदर्द विनायक सेन की पत्नी है और आपको बता देँ की विनायक सेन को छत्तीसगढ हाईकोर्ट ने देशद्रोह के आरोप मेँ फाँसी की सजा सुनाई थी और उस आदेश के खिलाफ सभी वामपंथी एकजुट हो गए थे और मामला अब
सुप्रीमकोर्ट मेँ विचाराधीन है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बिनायक सेन
को कांग्रेस ने योजना आयोग का सदस्य बना दिया। साथियो अब आप ही बताएँ की ऐसे कांग्रेसी और देशद्रोही वामपंथी और उनके घरवाले जिस पार्टी के आंतरिक लोकपाल होँ उनसे क्या ये आस की जा सकती है कि वो हमेँ भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलवाएंगे....??

......................................



No comments:

Post a Comment