Tuesday 16 July 2013

बहुसंख्यक हिन्दू समाज की भावनाओं और अधिकार की कीमत

धर्मनिरपेक्षता की नित्य माला जपने वाले कांग्रेस के बधुओं से मेरा प्रश्न है कि मुस्लिम जनसँख्या के आधार पर ,देश का २९ % भूभाग ,६२ जिले मातृभूमि से अलग कर पाकिस्तान स्वीकार करने के बाद भी बहुसंख्यक हिन्दू समाज की भावनाओं और अधिकार की कीमत पर आपको तथाकथित धर्मनिरपेक्षता का पाखंड करने का अधिकार किसने दे दिया? १० लाख हिन्दू विभाजन की त्रासदी में मारे गए , १.५ करोड़ बेघर हुए ,आपके विश्वासघात के कारण क्योंकि आपने देश की जनता को आश्वस्त किया था बंटवारा नहीं होने देंगे। आपके तथाकथित धर्मनिरपेक्षता के चश्मे से भारत में रहने वाले एक समुदाय की गरीबी ,अशिक्षा, बेरोज़गारी तो दिखती है लेकिन पाकिस्तान और बांग्लादेश का हिन्दू जो आपका भरोसा करके वहां रुक गया था और कीड़े मकोड़ों का जीवन जीने को मजबूर है उसके प्रति आपका कोई कर्त्तव्य नहीं है क्या ?
आपके तथाकथित धर्मनिरपेक्षता की परिभाषा आपको केरल तथा केंद्र में देश का विभाजन करने वाली मुस्लिम लीग के सहयोग से सरकार चलाने की अनुमति देती है , बांग्लादेशी घुसपैठयों के देश में स्वागत की अनुमति देती है ,बंगाल में संवैधानिक शासन में हिन्दू के कत्लेआम पर मौन रहने की अनुमति देती है। कश्मीर और असम के मूल निवासी हिन्दू के बेघर रहने पर भी मौन रहने की अनुमति देती है। वन्दे मातरम का विरोध करने वाले , अपने आपको आई एसआई का एजेंट कहने वाले , भारत माता को डायन कहने वाले , भारत में कश्मीर के विलय पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाले आपकी दृष्टि में अपराधी नहीं हैं। आपकी दृष्टि में विलासराव देशमुख , तरुण गोगोई धर्मनिरपेक्ष हैं और नरेन्द्र मोदी सांप्रदायिक हैं। आप देश की राजधानी में अकबर रोड , औरन्गज़ेब रोड , तुगलक रोड और कश्मीर में मुग़ल रोड तो बनवा सकते हैं, आप तथाकथित बाबरी मस्जिद बनवाने का भी संकल्प ले सकते हैं लेकिन राम मंदिर की बात करना आपकी दृष्टि में साम्प्रदायिकता है। आप ओसामा को 'जी ' कहते हैं,बटाला हाउस के मारे गए आतंकवादियों के यहाँ शोक प्रकट करने जाते है, कोयम्बटूर के बम काण्ड के अपराधी को छोड़ने के प्रस्ताव का केरल विधानसभा में समर्थन करते हैं फिर भी आप जोड़ने वाले हैं लेकिन राम की बात करने वाले , गंगा की बात करने वाले ,गीता की बात करने वाले, भारत माता को वैभवसंपन्न बनाने का संकल्प लेकर कार्य करने वाले ,तोड़ने वाले हैं?
आप भ्रम में मत रहिये की इस देश में सर्वधर्म समभाव आपके पाखंड के कारण है। वह तो उस हिन्दू के कारण है जिसने दुनिया से समाप्तप्राय पारसी समाज को अपने यहाँ आदरपूर्वक रखा। यहूदियों कों २००० वर्ष तक इस पवित्र भूमि में अतिथि के रूप में स्वीकार किया ,जो संपूर्ण वसुधा को कुटुंब मानता है , ,दुनिया को श्रेष्ठ बनाने की कामना करता है , और कण-कण में ईश्वर के दर्शन करता है उस हिन्दू को चिढाने की परंपरा बंद कीजिये और उसकी सहिष्णुता को उसकी कमजोरी मत मानिए।
मुसलमान का भयादोहन कर उसे देश की मुख्यधारा से विलग रखने का आपका जो दीर्घकालिक षडयंत्र है उससे बाज़ आइये। इसी में मुसलमान का , आपका और देश का भी हित निहित है।
प्रणाम।
....................................................................................................................
गर्व है इंफोसिस के पूर्व चेयरमैन नारायण मूर्ति पर ..जिन्होंने सेकुलर
को करारा जबाब दिया ...उन्होंने कहा की यदि बीजेपी हिन्दुओ के हित
की बात करने से साम्प्रदायिक हो जाती हैतो फिर मुसलमानों के हित की बात करने वाली कांग्रेस या दूसरी पार्टिय धर्मनिरपेक्ष कैसे हुई ?
उन्होंने मीडिया को भी लताड़ा और कहा की भारत की मीडिया नरेंद्र मोदी के
खिलाफ किसी साजिश के तहत अभियान चलती है .. क्या भारत में २००२ में पहले और २००२ के बाद दंगे नही भडके ? फिर मीडिया फिर २००२ को ही बार बार क्यों उछालती रहती है ? उन्होंने कहा की आसाम दंगो पर कांग्रेस ने
अपने मुख्यमंत्री के खिलाफ क्या करवाई की ? कुछ नही ..फिर क्या आसाम के
मुख्यमंत्री ने माफ़ी मांगी ? क्या आसाम के मुख्यमंत्री ने दंगो की जिम्मेदारी ली ? नही फिर वही कांग्रेस और वही मीडिया नरेंद्र मोदी को गुजरात दंगो के लिए जिम्मेदार क्यों ठहरती है ? और उनसे बार बार माफ़ी की मांग क्यों की जाती है?साम्प्रदायिकता या सेकुलरिज्म की आड में सिर्फ हिन्दुओ और हिंदूवादीयो को ही क्यों निशाना बनाया जाता लेकिन
भारत की मीडिया का नीचता की हद देखिये ...!!
किसी भी मीडिया ने उनके इस लेखके बारे में नही बताया !!

...................................................................................

जो भी विचारशील, जागरूक, देशभक्त युवक, युवतिया स्वयं पूर्ण जागृत होकर ऋषि-ऋषिकाओ एवम वीर-वीरांगनाओ की तरह सत्य धर्म व् न्याय की स्थापना के लिए सत्ता व् व्यवस्था परिवर्तन के कार्य में बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं वे आस्था चैनल प्रातः - 5:00-7:30 एवम रात्रि में- 8:00 - 9:00 बजे अवश्य देखे। कम से कम एक माह प्रसारित कार्यक्रमो को देखेगे, तभी आप इस अध्यात्मिक एवम आर्थिक शक्ति संपन्न भारत बनाने के इस आन्दोलन को ठीक से समझ पाएंगे-
Mob-8954890138, 8954890147

..................................................................



No comments:

Post a Comment