Tuesday 21 May 2013


रविवार, 5 मई 2013

अमेरिका और मनमोहन सिंह क्यूँ तुड़वाना चाहते है रामसेतु ???? एक रहस्यमय बात !!


दोस्तो आपको याद होगा 1998 मे जब भारत ने परमाणु बोम्ब ब्लास्ट किया था तो अमेरिका को हमसे बहुत आग लगी ! और अमेरिका ने भारत को परमाणु बंब बनाने के लिए यूरेनियम देना बंद कर दिया था, इसके इलवा अमेरिका ने भारत की कंपनियों को अमेरिका मे घुसने पर रोक लगाई ! फिर अचानक अमेरिका के दिल में इतनी दया कैसे आई ??? कि वो आज भारत को यूरेनियम देने के लिए तैयार हो गया !
इसकी शुरुआत तब होती है, जब पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति जोर्ज बुश भारत आये थे और एक सिविल न्यूक्लीयर डील पर हस्ताक्षर किये गए जिसके अनुसार अमरीका भारत को युरेनियम-235 देने की बात कही थी उस समय पूरी मीडिया ने मनमोहन सिंह की तारीफों के पुल बांधे और इस डील को भारत के लिए बड़ी उपलब्धि बताया, पर पीछे की कहानी छुपा ली गयी थी।
असल बात कुछ और है और वो बात बहुत गहरी है? भारत के वैज्ञानिक पिछले कई वर्षो से ये खोजने में लगे हुए हैं के यूरेनियम के अतिरिक्त और कौन सा हमारे पास रेडियो एक्टिर्व इंधन है जिससे हम बम बना सके या बिजली भी बना सके ?
Atomic Energy Commission के 6000 वैज्ञानिक पिछले 40 सालो से इसी काम में लगे हुए है द्य उनको पता चला के भारत के तमिलनाडु, केरल का जो समुद्री एरिया है उहाँ पर बहुत बड़ी मात्रा में ऐसा रेडियो एक्टिव इंधन है जिससे अगले 150 साल तक बिजली बनायीं जा सकती है और दुसरे देशांे से भीख मांगने की भी जरुरत नही होगी ?
डॉ कालाम का कहना था के 3 लाख Mega&watt  बिजली हर घंटे अगले 240 साल तक बना सकते है ? और ये बात अब्दुल कलाम जी ने रीटायर होने के बाद अपने पहले interview मे कही थी !
अब अमेरिका की नजर हमारे उस इंधन पे है और वो चाहता है भारत उस इंधन को अमेरिका को दे और बदले में अमेरिका थोडा बहुत यूरेनियम हमको दे ? इस खेल को पूरा करने के लिए अमेरिका श्री राम सेतु को तोड़ना चाहता है ! और इस काम को पूरा करने के लिए अमेरिकी एजेंट मनमोहन सिंह जो पिछले 20 साल से भारत सरकार मे बैठा है !!
सुप्रीम कोर्ट मे भी बम चल रहा है ! अभी date पर date पड़ रही है ! वहाँ केंद्र सरकार कॉंग्रेस और मनमोहन सिंह तर्क देते है !! कि ये सेतु श्री राम नहीं बनाया ! श्री राम तो एक कल्पना है ! श्री राम तो कभी हुए ही नहीं !! जबकि कुछ साल अमरीकी अन्तरिक्ष एजेंसी छ।ै। ने ही रामसेतु की पुष्टि अपनी रिपोर्ट में की है ? आज भी आपको वहाँ ऐसे पत्थर मिल जाएँगे ! जिस पर राम लिखा है और वो पानी मे तैरते है !!

No comments:

Post a Comment