Sunday 3 March 2013


लव जिहाद का दिल दहला देने वाली सच्ची घटना!

मुस्लिम युवक ने धर्म बदल हिन्दू कर युवक रचाई शादी। मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के "ताजपुर" थाना क्षेत्र के "हरिशंकरपुर बघौनी" के निवासी "सलाउद्दीन" उर्फ़ "राहुल" नामक मुस्लिम युवक ने समस्तीपुर जिले के "मोहिद्दीनगर" के निवासी शम्भू पोद्दार की लड़की पूनम कुमारी से प्रेम कर, अपने आप को हिन्दू बताते हुए लगभग 2 साल पूर्व दोनों दिल्ली चले गए। लड़की के अनुसार उन दोनों ने हिन्दू रीती के अनुसार शादी मंदिर मे कर ली। कुछ दिनों तक साथ मे रहने के बाद लड़का लड़की को अपने घर हरिशंकरपुर बघौनी ले गया। वह आने के बाद लड़की को पता चला की उसका कथित पति हिन्दू नहीं मुस्लिम है। उसके बाद उस लड़की ने अपनी आपबीती और उसके साथ हुए धोके की बात घरवालो एवं ग्रामीणों को बताई।

इसके बाद वह युवक पूनम को अपनी पत्नी मनाने से इंकार कर, लड़की को छोड़ कर दिल्ली भाग गया। पूनम एक दूध मुही बच्ची के साथ गली गली न्याय मांगती फिर रही है। 20 बार पंचायत होने के बाद भी कथित पति उसको अपने साथ रखने को तयार नहीं है और आये दिन पूनम कुमारी को जानवर की तरह मरता पिटता है। पीडिता ने तंग आकर थाना से गुहार लगाई मगर पुलिस ने पंचायत की बात कह कर पूनम कुमारी को भगा दिया। बीती रात फिर से सलाउद्दीन ने अपनी पत्नी पूनम कुमारी को जान से मरने की कोशिस की। लेकिन ग्रामीणों ने बिच बचाब किया और जख्मी पूनम को उन्होंने ताजपुर रेफरल अस्पताल मे भर्ती कराया।

इलाज के बाद "पूनम कुमारी" भिखाफियो की तरह अस्पताल के गेट पर अपनी दूध मुहि छोटी सी बच्ची के साथ इस भयानक ठण्ड में बैठ कर आने जाने वाले लोगो को अपना दुखार सुना रही थी और मदद के लिए गुहार लगा रही थी। लेकिन लोग उसके बात को एक कहानी समझ कर सुने और चलते बने। पूनम की मदद के लिए न तो आज महिला आयोग आगे आ रही है, ना तो प्रशासन, न तो देश के सेक्युलर मीडिया और न ही कोई जनप्रतिनिधि।

अगर आपमें से कोई पूनम के बारे में जानता है तो कृपया इस अबला बच्ची की मदद करे और सभी हिन्दू, सिख भाई बहन अपने बच्चियों को मुस्लिमो द्वारा पुरे देश में बड़े पैमाने पर चलाये जा रहे लव जिहाद के बारे में जागरूकता जगाये।
 

No comments:

Post a Comment